लड़की ने लगाया पड़ोस के लड़के पर भद्दे कमैंट्स व मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 09:15 AM (IST)

जालन्धर(स.ह.): थाना नम्बर 8 की चौकी फोकल प्वाइंट के अन्तर्गत संतोखपुरा गली नम्बर 8 में रहने वाली सुरजीत कौर पुत्री प्रदीप कुमार ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर मारपीट व भद्दे कमैंट्स करने का आरोप लगाया है। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरजीत कौर ने बताया कि 18 मई की सायं 5 बजकर 30 मिनट के करीब वह अपनी बहन के साथ घर से अपनी मां के पास दुकान पर जा रही थी कि गली में पड़ोस के रहने वाले एक लड़के ने भद्दे-भद्दे कमैंट्स करने शुरू कर दिए लेकिन उन्होंने कोई विरोध नहीं किया। अपने साथ हुई अभद्र भाषा की शिकायत उक्त लड़के के परिजनों को देने के लिए जब वह अपनी बहन के साथ उसके घर के पास पहुंची तो लड़के ने उन पर ईंटों से हमला कर दिया। ईंट बरसा कर भी जब उसका जी न भरा तो वह अपने घर से दातर लेकर उन दोनों बहनों को मारने के लिए दौड़ा। इस पर उन दोनों ने एक पड़ोसी के घर में घुस कर जान बचाई। 

मामले को शांत समझ कर जब वे घर जाने लगीं तो उक्त लड़के ने उसे रास्ते में घेर कर पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसकी गर्दन तथा पेट में अंदरूनी चोटें आई हैं। चोटों के कारण उसके शरीर मे काफी दर्द है जो बर्दाश्त के बाहर है अगर उसे कुछ भी हो जाता है तो उसका जिम्मेदार उक्त लड़का होगा।

पुलिस ने हमारी एक न सुनी 
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरजीत कौर ने बताया कि हमने मारपीट की जानकारी घटनास्थल से पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर विरोधियों से मिलकर उलटा हमारी ही गलती निकालनी शुरू कर दी। हमने सारी घटना की जानकारी देनी चाही लेकिन पुलिस ने हमारी एक भी न सुनी और न ही हमारी कोई एफ.आई.आर. दर्ज की। उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए फोकल प्वाइंट पुलिस ने दोनों पक्षों को 24 मई को थाने में तलब किया है। उक्त मामले में पड़ोसी लड़के से सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन सम्पर्क नहीं हो सका। 

swetha