जिमखाना मैम्बर ने क्लब के बारमैन व वेटर्स से हुए विवाद पर खेद जताया

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 09:34 AM (IST)

जालंधर(खुराना): स्थानीय जिमखाना क्लब में नए बने एक मैम्बर ने  मैनेजमैंट के सामने पेश होकर क्लब के बारमैन व वेटर्स से गत दिन हुए विवाद पर खेद जताया। जानकारी के अनुसार चंद दिन पहले एक जिमखाना क्लब मैम्बर का बर्थडे था जिसके चलते वह बाहर से एक केक क्लब के बार में ले आया और अपने 3-4 दोस्तों के साथ बार में बर्थडे सैलीब्रेट किया। रात 11.15 बजे के बाद थोड़ा-सा केक इत्यादि खा लेने के बाद वह सदस्य दोस्तों के साथ क्लब के लॉन में आ गया।

क्लब वेटर्स ने समझा कि मैम्बर खाना खत्म करके चले गए होंगे इसलिए उन्होंने टेबल पर बाकी पड़ा हुआ केक उठाया और मिल-बांटकर खा लिया। कुछ देर बाद क्लब मैम्बर बार में वापस लौट आया और टेबल पर बचा हुआ केक न देखकर आग बबूला हो गया। इस दौरान उसने बारमैन अजय व वेटर्स आदि को कथित रूप से गालियां निकालीं, जो बार में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गईं। वेटर्स के अनुसार क्लब मैम्बर ने कहा कि उसने 1000 रुपए का केक मंगवाया था जिसमें से मुश्किल से उसने 300 रुपए का केक खाया होगा, बाकी का 700 रुपए का केक वेटर्स खा गए। विवाद बढ़ता देख बारमैन ने अपनी जेब से 700 रुपए निकाल कर क्लब मैम्बर को सौंप दिए और वह पैसे लेकर चला गया। 

क्लब के बारमैन व वेटर्स ने अपने साथ हुए गाली-गलौच की लिखित शिकायत क्लब मैनेजमैंट को की जिसके आधार पर क्लब मैम्बर को नोटिस निकाल दिया गया। नोटिस के आधार पर आज क्लब मैम्बर मैनेजमैंट सामने पेश हुआ जिस दौरान जिमखाना क्लब वर्कर्स यूनियन के प्रधान ध्यान चंद ठाकुर, निर्मल चंद, शिव कुमार, पूर्ण चंद, अंकु, केसर आदि भी उपस्थित थे। इस दौरान क्लब मैम्बर ने घटना पर खेद जताया और केक के बदले वसूले गए 700 रुपए वापस किए। इस घटना को लेकर क्लब में काफी चर्चा रही। 

Shivam