डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम ने चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया के 7वीं बार निकाले गिरफ्तारी वारंट

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 10:09 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): बीबी भानी कॉम्पलैक्स के अलॉटी दर्शन लाल नरूला से संबंधित मामले में डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम ने इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया के 7वीं बार अरैस्ट वारंट जारी किए हैं।स्टेट कमीशन में ट्रस्ट द्वारा अपील दायर करने के दौरान 25000 रुपए कानूनी खर्च जमा करवाया गया था, जोकि बैंक ब्याज सहित 30761 रुपए बनता था, वह फोरम ने अलॉटी को रिलीज किया है।

वर्णनीय है कि डिस्ट्रिक्ट फोरम ने दर्शन नरूला के केस में ट्रस्ट के विरुद्ध फैसला सुनाते हुए ट्रस्ट को प्रिंसीपल अमाऊंट के साथ ब्याज, मुआवजा व कानूनी खर्च, जोकि करीब 14 लाख रुपए बनता है, उसे वापस लौटाए, परंतु ट्रस्ट ने फोरम के फैसले के खिलाफ स्टेट कमीशन में अपील दायर की थी। 

इस पर कमीशन ने ट्रस्ट से 25000 रुपए कानूनी खर्च जमा करवाकर उसकी अपील को खारिज कर दिया था। इसके बाद अलॉटी ने डिस्ट्रिक्ट फोरम में फैसले को लागू करने के लिए पटीशन दायर की थी। 6 बार अरैस्ट वारंट जारी होने के बावजूद ट्रस्ट ने अलॉटी को अभी तक फैसले के मुताबिक भुगतान नहीं किया है, जिसके चलते चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया के लगातार एक बार फिर से नए अरैस्ट वारंट जारी किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News