DGCA की नई बॉडी को लेकर 2 गुटों में बंटे कैमिस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 12:54 PM (IST)

जालंधर(पुनीत): डिस्ट्रिक्ट जालंधर कैमिस्ट्स एसो. (डी.जी.सी.ए.) की बीते दिनों घोषित की गई नई बॉडी को लेकर कैमिस्ट 2 गुटों में बंट गए हैं, एक तरफ मंगली ग्रुप है जिसने बीते दिनों सर्वसम्मति से चुनाव होने का दावा किया, वहीं दूसरी तरफ रिशु ग्रुप है जोकि इन चुनावों को गलत करार दे रहा है। 

बीते दिनों स्काईलार्क होटल में हुई मीटिंग के दौरान योगेश महाजन को प्रधान, गोपाल कृष्ण चुघ मंगली को महासचिव जबकि राकेश गुप्ता को चेयरमैन चुना गया। रिशू वर्मा का कहना है कि पूर्व प्रधान राकेश गुप्ता ने अपने कार्यकाल के दौरान संगठन को मजबूत करने हेतू कोई कदम नहीं उठाया, मीटिंग इत्यादि नहीं की गई जिसके चलते 22 जुलाई को 19 यूनिट की सहमति पर बॉडी को भंग कर दिया गया, इस दौरान 23 सितम्बर को चुनाव करवाने की घोषणा की गई। इसी बीच मंगली ग्रुप ने सोची-समझी साजिश के तहत खुद को पदाधिकारी नियुक्त कर लिया। 

पंजाब कैमिस्ट्स एसो. के प्रैजीडैंट जी.एस. चावला, महासचिव सुरिन्द्र दुग्गल की तरफ से चुनावों को मान्यता नहीं दी गई। चावला व दुग्गल ने रिशु को कहा कि 23 सितम्बर को जो पदाधिकारी चुने जाएंगे, उन्हें मान्यता दी जाएगी। 23 को पिम्स अस्पताल के नजदीक एक होटल में चुनाव होंगे जिनके लिए रिटॄनग अफसर चुने गए हैं। वहीं मंगली का कहना है कि गत दिनों 13 यूनिट्स की मौजूदगी में सर्वसम्मति से नई बॉडी घोषित की गई है, वह बिल्कुल सही है। 

Vatika