94.97 एकड़ स्कीम के कब्जों पर चली इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की डिच मशीन

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 08:56 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): 94.97 एकड़ सूर्या एन्क्लेव एक्सटैंशन स्कीम की सड़क के बीच हुए कब्जों पर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट ने डिच मशीन चलाते हुए सभी कब्जे आज हटा दिए। इस जगह पर सड़क का निर्माण कार्य अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगा।

ट्रस्ट के सुपरिटैंडैंट इंजीनियर सतिन्द्रजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी के साथ डिच मशीन लेकर पहुंची ट्रस्ट की टीम ने बिना देरी करते हुए डिच मशीन चला कर जो कब्जे हटाने रहते थे, उन्हें आज हटा दिया। इससे पहले ट्रस्ट द्वारा पिछले माह 27 अप्रैल को कार्रवाई करते हुए डिच मशीन चलाई गई। इस दौरान लोगों ने कुछ दिन का समय मांगा था ताकि वे खुद ही कब्जे हटा सकें। करीब 1 माह का समय बीत जाने के बाद भी कब्जे पूरी तरह से नहीं हट पाए जिसके चलते ट्रस्ट ने आज कार्रवाई कर डाली। यहां कुछ लोगों द्वारा खुद ही कब्जे हटा दिए गए थे लेकिन शराब के ठेके वाली दुकान के कब्जे हटने शुरू नहीं हुए थे।

शराब का ठेका तो यहां से शिफ्ट कर दिया गया लेकिन दुकान पर रोजाना ताला लगा रहता था। इस पर आज हुई कार्रवाई के बाद मैदान बिल्कुल साफ हो गया जिसके चलते ट्रस्ट को अब सड़क बनाने में किसी तरह की दिक्कत पेश नहीं आएगी। आज कब्जे हटाने के वक्त किसी तरह का कोई विरोध नहीं देखने को मिला।

Anjna