ASI की पत्नी ने पति व ससुराल पक्ष पर लगाए प्रताडऩा के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 09:24 AM (IST)

जालंधर (कमलेश): डी.ए.वी. कालेज के निकट रहने वाली सविता बाली ने पंजाब पुलिस में ए.एस.आई. तैनात अपने पति व ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं। सविता ने बताया कि उसका ससुराल घर पक्का बाग के पास है लेकिन वह पिछले काफी सालों से डी.ए.वी. कालेज के पास ही अपने पति और 2 बेटों के साथ रहती थी। उसे शादी के बाद से ही प्रताडि़त किया जाने लगा था व उसके ससुराल पक्ष वाले पिछले काफी समय से उस पर पति को छोडऩे का दबाव बना रहे हैं। 

उसका देवर नशे का काम भी करता है व उसकी देवरानी ने उसके पति को वश में कर उसका घर तोड़ दिया है तथा इसी के चलते उसका पति पिछले 6 महीने से घर नहीं आया है। उसके घर को तोडऩे में उसकी देवरानी का बहुत बड़ा हाथ है।2 दिन पहले पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी लेकिन अब तक ससुराल पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके पति का एक भाई कमिश्नर ऑफिस में ही है और उसने उसे धमकाया है कि चाहे कितनी भी शिकायत दे दो, वह अपने भाई पर कार्रवाई नहीं होने देगा। सविता ने कहा कि उसके पति का भाई पिछले 25 साल से पुलिस कमिश्नर ऑफिस में एक ही विभाग में है और आज तक उसकी बदली नहीं हुई।

सविता ने कहा कि उसकी पुलिस कमिश्नर से मांग है कि उसके पति को समझाकर उसका घर बसाया जाए और उसके ससुराल पक्ष को सजा दी जाए। इस बारे में जब ए.एस.आई. अरुण बाली से बात की गई तो उसने कहा कि उसकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। उसकी पत्नी ने उनकी 85 साल की मां के खिलाफ केस किया हुआ है। कुछ समय पहले उसकी पत्नी की मानसिक हालत भी खराब थी और वह इसकी दवाइयां भी खाती रही है। उनकी पत्नी ने उसके कई चैक उनके झूठे साइन कर भी लोगों को दिए हुए हैं और घर की रजिस्टरी गिरवी रख ब्याज पर पैसे ले लिए थे। पत्नी का कहना था कि उसे ए.टी.एम. कार्ड दे दिया जाए और उसके द्वारा किए हुए खर्चे को न पूछा जाए। उसने घर नहीं छोड़ा है, वह फिल्लौर पुलिस एकैडमी में कोर्स कर रहा है।

Vatika