किशनपुरा में जमा गंदे पानी से परेशान लोग,दौरा करने पहुंचे निगम अधिकारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 10:45 AM (IST)

जालंधर(खुराना): पिछले 2 हफ्तों से लगातार गंदे पानी के जमा रहने व पीने वाले पानी में सीवरेज वाटर मिक्स हो जाने से किशनपुरा निवासियों का जीवन दूभर हो गया है। इलाका निवासियों को एक तो पीने वाला पानी खरीदना पड़ रहा है, ऊपर से अस्पतालों में इलाज के लिए जाना पड़ रहा है। वहीं आने-जाने में भी किशनपुरा निवासी असमर्थ हैं। सारी समस्याओं को जब इलाका निवासियों द्वारा पंजाब भाजपा के सीनियर नेता नवल कम्बोज के ध्यान में लाया गया तब उन्होंने निगम कमिश्नर से बात की। निगम कमिश्रर ने तुरंत एक्शन लेते हुए ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह व एक्सियन हरमेश लाल को मौके पर भेजा जिनके साथ इलाका एस.डी.ओ., जे.ई. सहित पूरी टीम थी। 

निगम टीम ने किशनपुरा में खड़े गंदे पानी से जूझ रहे लोगों की समस्याओं को सुना व प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। मौके पर निगम अधिकारियों द्वारा इलाका वासियों को भरोसा दिलाया गया कि एक-दो दिन में ही सीवरेज समस्या का समाधान दिया जाएगा, साथ ही अधिकारियों द्वारा पीने वाले पानी के लिए टैंकर उपलब्ध करवाने का भरोसा दिलाया गया।

लोगों की सेहत से खिलवाड़ नहीं होने देंगे : नवल कम्बोज
श्री नवल ने कहा कि लोगों की सेहत का ध्यान रखना निगम की पहली जिम्मेदारी बनती है। वह हैरान हैं कि पिछले 2 हफ्तों से किसी भी अधिकारी ने इलाके की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों के कारण वह लोगों की सेहत से खिलवाड़ नहीं होने देंगे और हर परिस्थिति में लोगों के साथ खड़े होंगे। 

swetha