मछलियों से भरे ट्रक में नशीला पदार्थ छुपाकर ला रहे चालक व क्लीनर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 09:05 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): दिल्ली से मछली से भरे ट्रक में नशीला पदार्थ छुपा कर ला रहे 2 तस्करों को थाना मकसूदां की पुलिस ने नाकाबंदी दौरान काबू किया है। तलाशी दौरान पुलिस ने ट्रक में से 2 हजार नशीले कैप्सूल, 350 नशीली शीशियां व 8 किलो चूरा-पोस्त बरामद किया है। ट्रक दिल्ली से जम्मू की तरफ सप्लाई देने जा रहा था। काबू किए व्यक्तियों की पहचान जमीर अहमद शेख पुत्र रशीद अहमद शेख (चालक), नसीर अहमद शेख पुत्र मोहम्मद जमाल शेख (क्लीनर) निवासी गांव सीलो बारामुला, जम्मू-कश्मीर के रूप में हुई है। 

मकसूदां थाना के प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने गांव राओवली के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान ए.एस.आई. जोगराज सिंह कराडी को गुप्त सूचना मिली कि ट्रक (नंबर जे.के.-05, डी.-4481) जो दिल्ली से मछली लोड पर जम्मू की तरफ जा रहा है, वह मछलियों के साथ नशीले पदार्थ छुपाकर सप्लाई देने के लिए जा रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त ट्रक को रोक कर तलाशी ली तो उसमें से 2 हजार नशीले कैप्सूल, 350 नशीली शीशियां व 8 किलो चूरा-पोस्त (डोडा) बरामद हुआ। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक व क्लीनर दोनों को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि जांच दौरान पता चला है कि उक्त दोनों व्यक्ति दिल्ली से नशीला पदार्थ लाकर हाईवे पर लोगों को सप्लाई करते थे और बाद में जम्मू से चूरा-पोस्त लाकर जालंधर व अन्य शहरों में बेचते थे। पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया। पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा होने की आशंका है।

Edited By

Sunita sarangal