ड्रग्स खरीद कर कोई पैसे नहीं देता था तो सन्नी पिस्तौल दिखा कर वसूलता था रुपए

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 09:28 AM (IST)

जालंधर: सी.आई.ए. स्टाफ -1 की टीम ने 2 पिस्तौल व ड्रग्स के साथ पकड़े सन्नी वेहमी को नशा बेचने वाले तस्कर की तलाश में अमृतसर रेड की। हालांकि अमृतसर के तस्कर का कुछ सुराग नहीं मिला लेकिन सन्नी ने पूछताछ में यह बात जरूर कबूली कि अगर उसे कोई नशे के बदले पैसे नहीं देता था तो वह पिस्तौल दिखा कर अपने रुपए वसूल लेता था। 

पुलिस ने सन्नी को 3 दिन व उसके साथी राहुल को 2 दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। सन्नी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि वह सैल्फ डिफैंस के साथ नशे करने वालों से पिस्तौल दिखा कर कई बार अपने पैसे निकलवा चुका है। पिस्तौल रखने पर उसका दबदबा भी था और यही कारण था कि कोई उसके पैसे नहीं मारता था। सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह ने बताया कि सन्नी को जो लड़का नशा बेचता था, वह रेड दौरान फरार मिला लेकिन जल्द ही उसे अरैस्ट कर लिया जाएगा। पुलिस ने अमृतसर के तस्कर को भी नामजद कर लिया है। 

दूसरी ओर राहुल ने पूछताछ में बताया कि जब उसकी मां ड्रग्स बेचा करती थी और उसने भय के कारण पिस्तौल रखी थी। बता दें कि सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने सन्नी वेहमी निवासी न्यू गीता कालोनी को 270 ग्राम नशीले पाऊडर, 2 पिस्तौलों व गोलियां के साथ काबू किया था। उससे एक लाख पांच हजार रुपए की ड्रग मनी भी बरामद हुई थी। सन्नी जिस कार में था वह ड्रग मनी से ही खरीदी निकली है। सन्नी की पूछताछ के बाद सी.आई.ए. स्टाफ-1 ने राहुल पुत्र संदीप चौधरी निवासी अशोक विहार को काबू करके उससे 9 पिस्टल व गोलियां बरामद की थीं। 

Anjna