नशे में बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश कर रहा पेंटर धरा, मां का हाथ छुड़वा भागा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 11:31 AM (IST)

जालंधर (वरुण): मिट्ठापुर में रविवार रात 40 साल के पेंटर ने शराब के नशे में 4 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने की कोशिश की। गनीमत रही कि पेंटर इस घनौनी करतूत में कामयाब नहीं हो पाया और मौके पर ही बच्चे की मां कमरे में आ गई। आरोपी पेंटर को बच्चे की मां ने पकड़ भी लिया लेकिन वह हाथ छुड़वा कर भागने में सफल हो गया। थाना 7 की पुलिस ने पेंटर रामदीन पुत्र राम कुमार निवासी मिट्ठापुर (मूल निवासी यू.पी.) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

थाना प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि रामदीन कोठियों में पेंट करने का काम करता है। वह काफी समय से मिट्ठापुर में बने क्वार्टरों में रह रहा था, जबकि उसके पड़ोस में भी अन्य प्रवासी परिवार समेत रहते है। रविवार की रात करीब 10 बजे जब पड़ोसी महिला अपने कमरे में 4 वर्षीय बच्चे को अकेला छोड़ कर किसी काम के लिए बाहर गई तो रामदीन पड़ोसी के कमरे में घुस गया। तब वह शराब के नशे में था।

 रामदीन ने सो रहे 4 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान बच्चे की मां कमरे में पहुंच गई और उसने शोर मचा दिया। उसने आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन रामदीन अपना हाथ छुड़वा कर भाग निकला। शोर सुन कर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद थाना 7 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पैक्टर नवीन पाल ने बताया कि सोमवार को पीड़ित बच्चे का मैडीकल सिविल अस्पताल से करवा दिया गया है और आरोपी रामदीन के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकडऩे के लिए रेड कर रही है।

swetha