नगर कौंसिल भोगपुर के सीनयर उप प्रधान और उप प्रधान का चुनाव संपन्न

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 08:59 PM (IST)

भोगपुर(राजेश सूरी): नगर कौंसिल भोगपुर के सीनियर उप प्रधान और उप प्रधान की चुनाव आज नगर कौंसिल दफ्तर में संपन्न हुआ जिसमें बीबी विदवंत कौर को सीनियर उप प्रधान और जसपाल सिंह को उप प्रधान चुन लिया गया। इस चुनाव के लिए डिप्टी कमिश्नर जालंधर की तरफ से तहसीलदार जालंधर-2 शीश पाल को कनवीनर बनाया गया था। मीटिंग में नगर कौंसिल भोगपुर के सभी कुल तेरह कौंसलरों ने भाग लिया। 

इस चुनाव मीटिंग की देख-रेख कौंसिल के कार्य साधक अफसर राम जीत ने की। चुनाव अधिकारी ने उपस्थित कौंसलरों से सीनियर उप प्रधान के नाम की मांग की। सीनियर अकाली नेता परमिन्दर सिंह करवल ने बीबी विदवंत कौर का नाम सीनियर उप प्रधान के लिए पेश किया जिस की तायद सुखजीत सिंह सैनी की तरफ से गई। सीनयर कांग्रेसी नेता राज कुमार राजा ने जसपाल सिंह का नाम सीनियर उप प्रधान के लिए पेश किया जिस की तायद सचदेव अटवाल की तरफ से गई।

सीनियर उप प्रधान और उप प्रधान की चयन वोटों के द्वारा किए जाने का फैसला हुआ। इस दौरान बीबी विदवंत कौर के हक में उर्मिला देवी, मंजू अग्रवाल, रशपाल कौर, परमिन्दर सिंह, मनप्रीत कौर, सुखजीत सिंह और विदवंत कौर की अपनी वोट समेत सात वोटों पडे। जसपाल सिंह के हक में राज कुमार राजा, मुनीश कुमार, सचदेव राज अटवाल, नरिंजण कौर, संतोष कौर और जसपाल सिंह की अपनी वोट समेत कुल छह वोट पड़े। 

चयन अधिकारी की तरफ से बीबी विदवंत कौर को एक वोट अधिक मिलने पर सीनियर उप प्रधान और जसपाल सिंह को उप प्रधान ऐलान दिया गया। इस चयन मौके नायब तहसीलदार भोगपुर मनदीप सिंह, सीनियर अकाली नेता हरविन्दर सिंह, बसपा नेता राकेश बगगा, समाज सेवी रजनीश गग्गू मोदगिल, लवकेश कुमार लेखाकार, भोगपुर पुलिस की तरफ से सीटी इंचार्ज बलजिन्दर सिंह भलवान आदि उपस्थित थे।

Vaneet