सूरानुस्सी में रेल कंटेनर टर्मिनल खुलने से एक्सपोर्टर्स खुश

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 10:02 AM (IST)

जालंधर(खुराना): शहर के सूरानुस्सी क्षेत्र में रेल कंटेनर टर्मिनल खुलने से जहां शहर के निर्यात व आयात जगत में खुशी की लहर व्याप्त है वहीं धोगड़ी स्थित कंटेनर फ्रेट स्टेशन भी अब कॉनकार द्वारा संचालित किया जाएगा जिसके जिम्मे सूरानुस्सी का रेल कंटेनर टर्मिनल भी है। 

अब कस्टम क्लीयरैंस व कंटेनर लोडिंग अनलोडिंग के लिए शहर के निर्यातकों व आयातकों को लुधियाना नहीं जाना पड़ेगा, जिससे न केवल समय की बचत होगी बल्कि कारोबारियों के पैसे भी बचेंगे। रेल टर्मिनल तथा सी.एफ.एस. शहर में ही खुल जाने के बाद ग्राहकों का दायरा बढ़ाने और उन्हें उपलब्ध सुविधाओं बारे बताने हेतु पिछले दिनों कॉनकार द्वारा एक मीट का आयोजन स्थानीय होटल में किया गया, जिस दौरान शहर के कई निर्यातक, आयातक व उनके प्रतिनिधि उपस्थित थे। 

इस मीट में कॉनकार के नार्दर्न रिजन के एग्जीक्यूटिव डायरैक्टर कमल जैन, चीफ मैनेजर ढंडारी कलां विनीत माथुर तथा अन्य उपस्थित रहे, जबकि निर्यातकों व आयातकों का प्रतिनिधित्व विक्टर टूल्स से अश्विनी विक्टर, पंजाब केसरी से विवेक पांडे, संजीव खुल्लर इत्यादि ने किया। इस मीट दौरान पंजाब कंटेनर सर्विसिज से जगदीश जी तथा डी.डी. खोसला ट्रांसपोर्ट से शानू भी विशेष रूप से उपस्थित थे। कॉनकार के अधिकारियों ने निर्यातकों व आयातकों को दोनों स्थानों पर उपलब्ध सुविधाओं बारे विस्तार से बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News