मोहयाल सभा ने लांच किया अपना फेसबुक पेज

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:54 AM (IST)

जालंधर(खुराना): जालंधर मोहयाल सभा द्वारा मासिक  बैठक का आयोजन भाई मतिदास मोहयाल आश्रम में किया गया। सभा के प्रधान नंद लाल वैद्य की अध्यक्षता में करवाई गई इस मीटिंग में सभा के कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। इस मीटिंग में महिलाओं की तरफ  से फेसबुक पेज भी लांच किया गया, जिसके जरिए सभा के सदस्य सभा की गतिविधियों को फेसबुक के माध्यम से जान सकेंगे।
 

इस पेज पर सभा की हर तरह की जानकारी भी मिल सकेगी। इस मीटिंग में एक बार फिर से मोहयाल भवन बनाने का संकल्प दोहराया गया। इस मीटिंग में मोहयाल भवन बनाने के लिए 20 हजार रुपए एकत्रित किए गए। संस्था के प्रधान नंदलाल वैद्य ने कहा कि उनका सपना है कि जालंधर में मोहयाल भवन बने। वह अपने इस सपने को मोहयाल भाइयों के सहयोग से पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे।

उनकी टीम की तरफ  से मोहयाल सभा लांबड़ा की मीटिंग में भी शिरकत की गई ताकि जालंधर मोहयाल सभा अपने मोहयाल भाइयों से रिश्ते अधिक गहरे कर सके। उन्होंने कहा कि भाई मति दास आश्रम में जल्द ही मोहयाल भवन का निर्माण कर दिया जाएगा। इस अवसर पर सभा के प्रधान नंदलाल वैद्य, उप प्रधान जी.के. बाली, महासचिव एस.के. दत्ता, सुभाष दत्ता, अशोक दत्ता, ओ.पी. शर्मा. मंजू शर्मा, सुषमा दत्ता व कृष्णा रानी आदि उपस्थित थे।

Vatika