जालंधर में भी किसानों का चक्का जाम, जानें कौन से रास्ते हैं बंद और कहां किया गया ट्रैफिक Divert

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:40 PM (IST)

जालंधर (सोनू, राजेश सूरी, माही): कृषि विधेयकों के विरोध में आज देश का अंनदाता किसान, आढ़ती, मज़दूर सड़कों पर उतरने को मजबूर  हैं। खेती आर्डीनैंस को लेकर देश-भर में राजनीति पूरी तरह गर्माई हुई है और समूचे किसान संगठनों की तरफ से 25 सितंबर को पंजाब बंद का ऐलान किया गया है।

जालंधर में भी किसानों संगठनों की तरफ से धरने लगाए गए है और यहां के सभी मैन हाईवे बंद रखे गए हैं। इसके तहत जालंधर ज़िले में किसान किशनगढ़, लांबड़ा अड्डा, ब्यास परागपुर दोनों तरफ से मैन हाईवे, करतारपुर पी.ए.पी. चौक, रविदास चौक पर धरना लगा कर रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। पी. ए. पी. चौक जाने वाला ट्रैफ़िक बी.एस.एफ. चौक से डायवर्ट करके लाडोवाली रोड और फिर चुगिट्टी की तरफ भेजा जा रहा है। गुरु रविदास चौक की तरफ से जाने वाला ट्रैफ़िक भी डॉयवर्ट किया गया है।

जालंधर के शाहकोट, मलसियां, महतपुर में विधायक शेरोवालिया के नेतृत्व में ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिल पर रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में यदि किसी ने ज़रूरी काम से बाहर जाना है तो गांवों की तरफ से होकर जाना पड़ेगा। हालांकि इस दौरान दूध -राशन, सब्ज़ी पर कोई पाबंदी नहीं रहेगी। वहीं शहर में ट्रैफ़िक सुचारू रखने के लिए करीब 300 पुलिस कर्मचारी जिले में तैनात किए गए हैं।


 

Vatika