पैरोल पर आए व्यक्ति को सरे बाजार मारी गोलियां, मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 10:22 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): 22 दिन पहले नशा तस्करी व नकली करंसी रखने जैसे आरोपों में 5 वर्ष बाद पैरोल पर आए स्थानीय निवासी हरप्रीत सिंह चिंटू को आज शाम साढ़े 5 बजे 3 मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने सरे बाजार गोलियां मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

प्राप्त सूचना के अनुसार स्थानीय शहर का रहने वाला हरप्रीत सिंह चिंटू (40) पुत्र चरणजीत सिंह अपने परिवार का इकलौता लड़का था और गढ़ा रोड पर बिल्डिंग मैटीरियल का कारोबार करता था। 5 वर्ष पहले वह उस वक्त सुर्खियों में आया जब अमृतसर की पुलिस ने उसे 4 किलो हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया। वह तब से लेकर जेल में ही बंद था। जेल से वह 22 दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था। आज शाम साढ़े 5 बजे के करीब चिंटू अपने एक दोस्त के साथ कार में सवार होकर शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले बाजार रैस्ट हाऊस के बाहर लगने वाली चौपाटी पर जूस पीने पहुंचा। रेहड़ी वाले को जूस का आर्डर देने जैसे ही वह कार से बाहर निकला तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश हमलावर उसके पास आकर रुके और उन्होंने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोलियां लगने से चिंटू वहीं रेहड़ी के पास सड़क पर गिर गया। गोलियां चलते देख चौपाटी में खाने-पीने के लिए खड़े लोगों में भगदड़ मच गई। गोलियां चलाने के बाद मोटरसाइकिल सवार हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए नवांशहर की तरफ फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलते ही एस.एस.पी. जालंधर नवजोत माहल, डी.एस.पी. दविंद्र अतरी, थाना प्रभारी सुक्खा सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे जिले में हमलावरों को पकड़ने के लिए हाई अलर्ट घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने जिस पिस्टल से चिंटू पर गोलियां चलाईं वह 30 बोर का हथियार है। घटनास्थल पर पुलिस को वहां गिरे एक दर्जन से 'यादा खाली खोल मिले।

Mohit