जालंधर में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ रही धज्जियां, सरेआम खुल रहा ये कॉलेज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 01:30 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में कोरोना को लेकर लगे प्रतिबंध बेअसर साबित हो रहे है। स्थानीय प्रशासन द्वारा कोरोना को रोकने के लिए किए गए तमाम प्रतिबंधों व नियमों की पूरी हठधर्मिता के साथ सार्वजनिक तौर पर अवहेलना की जा रही है। जिसके कारण दिनोंदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच एक तरफ राज्य सरकार रोजाना नए दिशा-निर्देश जारी कर रही है वहीं दूसरी तरफ कॉलेज प्रशासन इन नियमों की धज्जियाँ उड़ाते नजर आ रहे है।

ताजा मामला जालंधर के.एम.वी. कॉलेज का है जहां प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की सरेआम अवहेलना की जा रही है।  बीते दिन राज्य सरकार द्वारा कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते स्कूल-कॉलेजों को बंद करने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन जालंधर का के.एम.वी. कॉलेज इन पाबंदियों की सरेआम धज्जियां उड़ाता नजर आया। आपको बता दें कि स्टूडेंट्स को यहां भारी तादाद में बुलाया जा रहा है। कॉलेज प्रशासन के ऐसे रवैये से कोरोना पॉजिटिव मामलों में और उछाल देखने को मिल सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि जालंधर में कोरोना का प्रकोप रोजाना बढ़ रहा है। बीते दिन भी जिले में कोरोना से 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई, इसी के साथ करीब 400 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Content Writer

Tania pathak