पूर्व जिला कांग्रेस के प्रधान के बेटे ने दोधी पर तलवारों से बोला हमला, अंगुली काटी

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 10:12 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): बस्ती मिट्ठू में वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान बलदेव सिंह के बेटे मंगू ने दोस्तों संग तलवारें लेकर सरेआम गुंडागर्दी की। इस दौरान एक दूध व्यापारी सर्बजीत सिंह उर्फ संदीप की अंगुली कट गई जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर इस मामले की थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

पीड़ित सर्बजीत सिंह ने आरोप लगाया है कि वह बस्ती मिट्ठू में रहता है। वह पहले कांग्रेस नेता और जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान बलदेव सिंह की डेयरी में काम करता था। मगर 2 दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद उसने उधार लेकर स्वयं दूध बेचने का धंधा शुरू कर दिया। आरोपी इसी बात की उसके साथ खुन्नस खाने लगे और 3 दर्जन युवकों संग उसके ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान उसके साथ मारपीट कर उसकी दुकान में तोडफ़ोड़ भी कर डाली। इसी दौरान उसकी अंगुली भी कट गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जख्मी होने पर उसके भाई मंजोत सिंह ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

उसके भाई मंजोत सिंह ने बताया कि 3 दर्जन आरोपी आए और सीधे दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे। वे करीब एक घंटे तक गुंडागर्दी करते रहे, मगर कोई उनके बचाव के लिए आगे नहीं आया। हम पुलिस को भी फोन करते रहे मगर पुलिस भी डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। उसने बताया कि जख्मी भाई कि अस्पताल से एम.एल.आर. कटवा ली है, मगर पुलिस द्वारा अब तक कोई भी बयान दर्ज नहीं किया गया। 

वहीं दूसरी ओर जब इन आरोपों संबंधी बलदेव सिंह देव को फोन किया गया तो उनका फोन लगातार आऊट ऑफ रीच आ रहा था। वहीं राजनीतिक गलियारों में भी इस बात की खूब चर्चा हो रही है और लोग कह रहे हैं कि कांग्रेस राज में इस प्रकार की गुंडागर्दी का नंगा नाच हो रहा है। इस मामले के बारे में एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पुख्ता जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

Sunita sarangal