पूर्व मेयर ज्योति व पूर्व पार्षदों ने खोला मोर्चा

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 12:00 PM (IST)

जालंधर(खुराना): नगर निगम के पूर्व मेयर सुनील ज्योति और अकाली-भाजपा के पूर्व पार्षदों ने आज मेयर जगदीश राजा, विधायक राजेंद्र बेरी व कांग्रेसी पार्षदों के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए कहा कि रामा मंडी क्षेत्र में कांग्रेसी पार्षदों को आज अवैध बिल्डिंगों की याद आ रही है परंतु तथ्य यह है कि यह अवैध बिल्डिंगें इन पार्षदों और कांग्रेसी नेताओं के दबाव के तहत ही बनीं।

पूर्व मेयर ज्योति के साथ प्रैस कांफ्रैंस दौरान कंवलजीत सिंह बेदी, बलबीर बिट्टू, अश्विनी भंडारी, मंजीत कौर, सुमन सहगल, इंद्र सहगल, वेद विशिष्ठ, वरिंद्र शर्मा गुड्डू, भगवंत प्रभाकर, जौली बेदी, कृपाल पाली, जगजीत सिंह व जतिंद्र जिंद इत्यादि भी थे। इन नेताओं ने कहा कि कांग्रेसी पार्षद मनदीप जस्सल ने 40 दुकानों वाली जो अवैध कालोनी काटी, उस पर किसी निगमाधिकारी ने कार्रवाई नहीं की परंतु नवजोत सिंह सिद्धू के रोकने पर ही काम बंद हुआ। शमशेर खैहरा की बात करें तो उन्होंने अपने क्षेत्र में पड़ते पी.बी. 08 रैस्टोरैंट की शिकायत करके सील करवाया और बाद में उसकी सील खुलवा दी।गुरनाम मुल्तानी की अवैध कालोनियों बारे कौन नहीं जानता और विजय दकोहा की अवैध बिल्डिंगें कौन-कौन सी हैं, यह भी सबको पता है।

आज इन्हें निगमाधिकारी खटकने लगे हैं परंतु सबसे ज्यादा अवैध बिल्डिंगें इन्हीं पार्षदों ने बनवाईं। इन पार्षदों ने कहा कि कांग्रेसियों ने ही आई.ए.एस. अधिकारी आशिका जैन पर दबाव बनाकर अवैध बिल्डिंगों पर कार्रवाई को रोका।बाकी अफसरों का मनोबल भी गिराया जा रहा है। अकाली-भाजपा कार्यकाल दौरान कांग्रेसी पार्षद मेजों पर खड़े होकर हंगामा करते थे परंतु आज शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं। भ्रष्टाचार हावी है। सभी काम ठप्प पड़े हैं। प्रीत नगर प्रोजैक्ट 4 करोड़ का था, जिसे बावा हैनरी ने महंगा बताकर रोक दिया परंतु अब 7 करोड़ का प्रोजैक्ट तैयार किया गया है।

Vatika