पूर्व मेयर सुरेश सहगल पर ड्रामाटिक क्लब का लाखों का सामान गायब करने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 08:34 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): श्री गणेश ड्रामाटिक क्लब के सदस्यों ने पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मेयर सुरेश सहगल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सहगल ने किशनपुरा चौक स्थित मन्दिर ब्रह्मकुंड में पड़े क्लब के लाखों रुपए के सामान को गायब कर दिया है। इस संबंध में थाना-3 की पुलिस को शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा बनती कार्रवाई नहीं की जा रही। सभा के प्रधान गुरप्रीत सिंह, राजेश मुरगेई, सुरिन्द्र महत्ता, इन्द्रजीत सिंह, जिम्मी अरोड़ा ने कहा कि सुरेश सहगल द्वारा स्वर्गीय सुभाष कुमार को ड्रामाटिक क्लब का प्रधान बताया गया है जबकि सुभाष न तो सभा के प्रधान रहे हैं और न ही वह रामलीला में कलाकार थे।

किशनपुरा चौक स्थित मन्दिर ब्रह्मकुंड की दुकानों से राशि वसूलने का आरोप लगाते हुए उक्त सदस्यों ने कहा कि सहगल द्वारा कोई हिसाब कभी पेश नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थल किसी की जागीर नहीं होते लेकिन सहगल इस जगह को पुश्तैनी जायदाद बताते हैं जोकि गलत है। पुलिस प्रशासन से बनती कार्रवाई की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि ड्रामाटिक क्लब का सामान उन्हें वापस दिलाया जाए और पूर्व मेयर पर बनता एक्शन लिया जाए। 

वैल्फ की मौजूदगी में मन्दिर ब्रह्मकुंड में कब्जा लेने गए : सहगल
वहीं इस संबंध पूर्व मेयर सुरेश सहगल ने कहा कि अदालती आदेशों पर वह वैल्फ की मौजूदगी में मन्दिर ब्रह्रकुंड में कब्जा लेने गए थे इसलिए किसी के सामान को इधर-उधर करने का सवाल ही पैदा नहीं होता।  ड्रामाटिक क्लब के सभी आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में उन्हें बिना वजह बदनाम करने की कोशिश की जा रही जबकि सच्चाई यह है कि अदालत ने उनके हक में फैसला सुनाया है। इस फैसले के खिलाफ क्लब के पूर्व प्रधान सुभाष के वारिसों ने अपील की लेकिन एडीशनल सैशन जज ने निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखा। 

Anjna