घर की परेशानी दूर करने पहुंचे तांत्रिक केचेले सांप के डसने का बहाना बना ले गए आधा किलो सोना

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 09:48 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): न्यू विजय नगर में एक एडवोकेट के घर में घुसकर तांत्रिक के 3 चेले खुदाई के दौरान सांप के डंसने का बहाना बनाकर आधा किलो से अधिक सोना लेकर फरार हो गए। इन तांत्रिकों ने घर में मूर्ति दबी होने की आशंका जताकर घर में खुदाई करनी शुरू कर दी थी। थाना-4 में इस संबंधी दी गई शिकायत पर पुलिस ने मुख्य तांत्रिक को रिफ्तार कर लिया है।

 एडवोकेट भाटिया निवासी न्यू विजय नगर ने घरेलू परेशानियों को हल करने के लिए एक तांत्रिक के साथ सम्पर्क किया था। वह एडवोकेट के घर आया तो उसने घर में कोई धार्मिक मूर्ति दबी होने की बात कही। तांत्रिक ने पूजा करने के लिए एडवोकेट से 251 ग्राम शुद्ध सोना मंगवाया। एडवोकेट सोने के बिस्कुट ले आया तो तांत्रिक ने उत्तराखंड जाकर पूजा करने की बात कही और दोबारा 251 ग्रम सोना मंगवा लिया। फिर तांत्रिक ने 10 ग्राम सोना और मंगवा लिया।

जैसे ही शुक्रवार की शाम को तांत्रिक के 3 चेले एडवोकेट के घर में घुसे तो उन्होंने मूर्ति निकालने के लिए एक कमरे की खुदाई शुरू कर दी। उनके पास एक सांप भी था।कुछ ही समय बाद तांत्रिक के चेलों ने सांप द्वारा एक चेले को डसने की बात कही और सारा सामान समेटकर अस्पताल की ओर भाग गए। काफी समय बाद जब चेलों का सुराग नहीं लगा तो एडवोकेट ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना-4 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मुख्य तांत्रिक को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। 

swetha