जालंधर के इस मशहूर रेस्टोरेंट के मालिक पर फ्रॉड का केस हुआ दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 01:35 PM (IST)

जालंधर (वरुण): शहर के मशहूर रेस्टोरेंट हैड क्वार्टर के मालिक पति-पत्नी के खिलाफ थाना 8 में 8 लाख 64 हजार रुपए का फ्रॉड करने का केस दर्ज हुआ है। यह फ्रॉड कमर्शियल सिलेंडरों की रकम न चुकाने और फिर चेक बाउंस करवाने को लेकर हुआ। हैड क्वार्टर रेस्टोरेंट पहले न्यू जवाहर नगर में हुआ करता था परंतु अब यह क्यूरो मॉल में शिफ्ट हो चुका है।पुलिस को दी शिकायत में प्रेम एचपी गैस एजेंसी होल्डर गौरव कटारिया ने बताया कि हैड क्वार्टर रेस्टोरेंट के मालिक अमरप्रीत सिद्धू उर्फ राजन और उनकी पत्नी रितु सिद्धू के साथ उनका कमर्शियल सिलेंडर का व्यापार चलता था। उन्होंने बताया कि उनकी रेस्टोरेंट समेत तीन फर्मे है जिनमें माहिर कैटरिंग भी शामिल है। 

उन्होंने बताया कि वह तीनों फर्मों के लिए वह अमरप्रीत सिद्धू और रितु सिद्धू को कमर्शियल सिलेंडर देते थे। परंतु धीरे-धीरे करके उनका बकाया 8 लाख 64 हजार 565 रुपये खड़ा हो गया। काफी बार पैसे मांगने पर उन्होंने पैसे देने पर टालमटोल करना शुरू कर दिया। गौरव कटारिया ने इस सबंधी पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी लेकिन 5 जनवरी 2020 को उसी शिकायत के चलते रितु सिद्धू और अमरप्रीत उर्फ राजन सिद्धू ने उन्हें 4 लाख 50 हजार के दो चेक काट के दे दिए थे। उन्होंने यह शर्त रखी थी उनकी तरफ से कहे जाने पर ही यह चेक बैंक में लगाएं जाए। 1 साल 4 महीने का वक्त बीतने के बाद जब गौरव कटारिया ने दोनों चेक लगाए तो दोनों ही चेक बाउंस हो गए। 

उसके बाद अमरप्रीत सिंह और उनकी पत्नी रितु सिद्धू ने पैसे देने से फिर टालमटोल करना शुरू कर दिया। इस बारे में पुलिस कमिश्नर को दोबारा शिकायत की गई। मामले की जांच के बाद रितु सिद्धू और उनके पति अमरप्रीत सिद्धू के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि रितु सिद्धू एक बड़े लीडर के करीबी रिश्तेदार भी है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

Content Writer

Sunita sarangal