फ्रॉड ट्रैवल एजैंट कपिल शर्मा द्वारा ठगे गए लोगों में जगी आस, नए डी.सी. को सौंपी जांच

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 08:37 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): फ्रॉड इमीग्रेशन एजैंट कपिल शर्मा द्वारा ठगे गए लोगों में एक बार फिर से आस जग गई है। इस आस का कारण हाल ही में नियुक्त डी.सी.पी. नरेश डोगरा हैं। डी.सी.पी. नरेश डोगरा पहले भी जालंधर में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। पीड़ित जसप्रीत सिंह का कहना है कि उन्होंने भतीजी को विदेश भेजने के लिए लोन पर पैसे लिए थे। न तो भतीजी विदेश गई और न ही आरोपी ने पैसे वापस किए। जसप्रीत ने कहा कि वह जल्द ही डी.सी.पी. नरेश डोगरा से मुलाकात करेंगे। उन्हें पूरा भरोसा है कि पहल के आधार पर उनकी सुनवाई होगी। 

गौरतलब है कि अब तक आरोपी कपिल शर्मा और उसकी पत्नी अनीता शर्मा के खिलाफ 31 मामले दर्ज हो चुके हैं। मामले में अब तक सिर्फ कपिल के ड्राइवर और उसकी मां पिंकी शर्मा की गिरफ्तारी हुई। अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। मामले में पुलिस ने कपिल के ऑफिस में काम करने वाले कई कर्मचारियों को भी केस में नामजद किया था लेकिन यह सभी आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

लोगों से पैसे ठग कर चंडीगढ़ व मुंबई में करता था इनवैस्ट
कपिल के करीबियों का कहना है कि वह लोगों से पैसे ठग कर प्रॉपर्टी में इन्वैस्ट करता था। आरोपी ने कई जगहों पर करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी बनाई हुई है। सूत्रों का यह भी कहना है कि कपिल को इस बात का इलम नहीं था कि उस पर इतने मुकद्दमे दर्ज हो जाएंगे। बुरी तरह से घिरा कपिल अब इन प्रॉपर्टियों को भी बेचने की फिराक में है। पीड़ितों का कहना है कि पुलिस को चाहिए कि कपिल द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टियों पर नजर बनाए रखे। आरोपी बेहद शातिर है और किसी भी समय इन प्रॉपर्टियों का सौदा कर सकता है।

Edited By

Sunita sarangal