एन.एच.एस. अस्पताल की दूसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मुफ्त मैडीकल कैंप शुरू

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 09:40 AM (IST)

जालंधर(रत्ता): एन.एच.एस. (नासा एंड हब सुपर स्पैशिएलिटी) अस्पताल, नजदीक कपूरथला चौक की दूसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में विभिन्न बीमारियों की मुफ्त जांच के लिए मैडीकल कैंप शुरू किया गया और यह कैंप शनिवार तक चलेगा। 
PunjabKesari, free medical camp in NHS hospital
अस्पताल की वर्षगांठ पर अस्पताल के तीनों डायरैक्टर्ज डा. शुभांग अग्रवाल (आर्थोपैडिक एंड ज्वाइंट रिप्लेसमैंट सर्जन), डा. नवीन चिटकारा (न्यूरो एंड स्पाइन सर्जन) तथा डा. संदीप गोयल (न्यूरोलॉजिस्ट) व उनकी पत्नियों डा. रिंकू अग्रवाल (दंत चिकित्सक), डा. विभा चिटकारा (महिला रोग एवं बांझपन के इलाज की विशेषज्ञ) तथा डा. शैली गोयल (नेत्र रोग विशेषज्ञ) ने अस्पताल प्रांगण में हवन यज्ञ करवाया। पंडितों ने पूरे विधि-विधान से यज्ञ किया।

इसके उपरांत मुफ्त मैडीकल कैंप शुरू किया गया। बुधवार को डा. नवीन चिटकारा व उनकी टीम ने रीढ़ की हड्डी के रोगों से पीड़ित रोगियों की जांच करते हुए उन्हें कई बातें भी समझाईं। वीरवार को आंख, नाक, कान, गला व छाती की बीमारियों से ग्रस्त रोगियों और शुक्रवार को हृदय रोगों तथा शनिवार को घुटने एवं कूल्हे व हड्डियों के रोगों से ग्रस्त रोगियों की जांच की जाएगी। कैंप में एक्स-रे, ब्लड टैस्ट व आप्रेशन रियायती दरों पर किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reported By

Bhupinder Ratta

Recommended News

Related News