स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रैस रिहर्सल, DC ने तिरंगा लहरा मार्च पास्ट से ली सलामी

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 05:53 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में 15 अगस्त को आयोजित किए जा रहे जिला स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने आज फुल ड्रैस रिहर्सल का आयोजन किया। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने तिरंगा फहराया और मार्च पास्ट से सलामी ली। इसके उपरांत डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (डेवलपमेंट) वरिंदर पाल सिंह बाजवा और परेड कमांडर ए.सी.पी. नॉर्थ मोहित कुमार सिंगला के साथ परेड का निरीक्षण किया।

PunjabKesari

परेड में शामिल आई.टी.बी.पी. के अलावा पंजाब पुलिस के पुरुष और महिला दस्ते, पंजाब होमगार्ड, एन.सी.सी. लड़कियों और लड़कों, स्काऊट्स और गर्ल गाइड की टुकड़ियों ने मुख्य अतिथि को सलामी दी गई।

PunjabKesari

वहीं डिप्टी कमिश्नर ने नागरिक और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया और स्कूली बच्चों के लिए पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।

PunjabKesari

ए.डी.सी. बाजवा ने बताया कि इस वर्ष के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों द्वारा सामूहिक पी.टी. शो, देशभक्ति के गीत और विभिन्न कोरियोग्राफी, गिद्धा व भंगड़ा भी प्रस्तुत किया जाएगा। आज फुल ड्रैस रिहर्सल के दौरान जवाहर नवोदय स्कूल, रैडक्रॉस के विशेष आवश्यकता वाले बच्चों, के.एम.वी. कॉलेज, एस.डी. महिला कॉलेज, एस.डी. फुलरवान स्कूल, गवर्नमैंट गर्ल्स सीनियर सैकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन और पुलिस डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां दी।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News