गीता मन्दिर कमेटी ने सैक्रेटरी सहित 3 सदस्यों को पदों से हटाया

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 08:21 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): मॉडल टाऊन गीता मंदिर कमेटी की मीटिंग में सर्वसम्मति से सैक्रेटरी सहित 3 सदस्यों को पदों से हटाया गया। कमेटी के प्रधान अरुण वालिया, सचिव विजय थापर ने बताया कि जिन सदस्यों को पदों से हटाया गया है उनमें सचिव कमल सचदेवा, कैशियर राजीव ठाकुर, कार्यकारिणी सदस्य हरसंत डोगरा शामिल हैं। 

वालिया ने कहा कि कुछ लोग मंदिर में माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मन्दिर कमेटी के चुनाव करवाने के लिए 3 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है, जिनमें हाईकोर्ट के पूर्व जज एन.के. सूद, एडवोकेट वी.के. सरीन, एडवोकेट कंवर उपिन्द्र सिंह शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उक्त कमेटी जिस तरह से चुनाव करवाने की रूपरेखा तैयार करेगी, उसी हिसाब से चुनाव करवाए जाएंगे। 

वालिया ने कहा कि मॉडल टाऊन का गीता मंदिर लोगों की आस्था का केन्द्र है, लेकिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा गलत अफवाहें फैलाई जा रही हैं। इससे भक्तों की आस्था को ठेस पहुंचती है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार मंदिर का माहौल खराब करने की कोशिश की गई, लेकिन उक्त लोग अपने हथकंडे अपनाने में सफल नहीं हो पाए। इसी के चलते उक्त लोग हर बार कोई नया हथकंडा अपना कर माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं। वालिया ने कहा कि निष्पक्ष रूप से चुनाव करवाए जाएंगे व जो भी उम्मीदवार होंगे, वे सभी की पसंद के होंगे।

Edited By

Sunita sarangal