पुरानी रंजिश के चलते शिव नगर में 2 गुट भिड़े

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 08:42 AM (IST)

जालंधर(वरुण): पुरानी रंजिश के चलते शिव नगर में गत देर रात 2 गुट (सैनेटरी शॉप के मालिक व कुछ युवक) आपस में भिड़ गए। विवाद के बीच एक पक्ष ने दुकान मालिकों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया, जबकि घायलों ने हमला करने वाले युवकों पर लूटपाट के आरोप भी लगाए हैं।

शिव नगर में सैनेटरी शॉप चलाते रिंकू पुत्र सूरत सिंह निवासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर ने बताया कि रविवार देर रात वह अपने भाई के साथ दुकान के पास ही खड़े थे। इसी दौरान 3 युवक उनकी दुकान के बाहर खड़े हुए दिखे तो उनसे वहां खड़े होने का कारण पूछने पर उक्त युवकों ने उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए भाई को भी युवकों ने पीट दिया। रिंकू ने आरोप लगाए कि उक्त युवक दुकान में वारदात करने आए थे, जिन्होंने उन दोनों भाइयों से मारपीट करके दुकान में से 20 हजार रुपए कैश व करीब 15 हजार रुपए की पित्तल की टूटियां चुरा लीं। आरोप है कि युवक जाते हुए रिंकू से उसकी सोने की चेन भी छीन कर फरार हो गए। घायलों को तुरंत निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया, जिसके बाद थाना एक की पुलिस को शिकायत दी।

मामले की जांच में जुटे ए.एस.आई. सतविंद्र सिंह का कहना है कि दोनों में पुरानी रंजिश थी और वे शराब के नशे में थे। लूटपाट जैसा कुछ नहीं हुआ है मात्र मारपीट ही हुई थी। पुलिस का कहना है कि हमला करने वाले युवकों की तलाश में रेड की जा रही है।

Edited By

Sunita sarangal