स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू ने अधिकारियों को जनता के मसले पहल के आधार पर हल करने के निर्देश दिए

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 12:08 PM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा है कि वे विभाग की कारगुजारी में और सुधार लाने के लिए मेहनत व ईमानदारी से काम करें तथा जनता की मुश्किलों का समाधान पहल के आधार पर किया जाए। जालंधर पहुंचने पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू का जालंधर की सिविल सर्जन डा. गुरविंद्र चावला, जिला स्वास्थ्य अधिकारी एस.एस. नांगल व अन्य स्वास्थ्य अधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया।

पंजाब कांग्रेस कमेटी के सचिवों अतुल सूद तथा साहिल मिड्डा ने भी स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए उन्हें जालंधर आने पर जी आया नूं कहा। स्वास्थ्य मंत्री आज यहां श्री रामनवमी उत्सव कमेटी द्वारा आयोजित वजीफा वितरण समारोह में भाग लेने आए थे। सिद्धू ने सिविल सर्जन डा. चावला से जिला जालंधर के अस्पतालों की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जनता की अधिक से अधिक सेवा करनी चाहिए। गरीबों को सरकारी अस्पतालों में इलाज के दौरान अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जानी चाहिएं।

उद्योग मंत्री अरोड़ा ने भी सिद्धू के कामकाज को सराहा
पंजाब के उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने भी यहां स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू से मुलाकात की जिसमें उन्होंने भी सिद्धू के कामकाज करने के ढंग की सराहना करते हुए कहा कि होशियारपुर में स्वास्थ्य विभाग को लेकर उन्होंने जितने भी प्रोजैक्ट दिए उन्हें स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू ने तुरन्त मंजूर किया तथा साथ ही अधिकारियों की तैनाती के समय भी पूरी सावधानी बरती गई।

सिविल सर्जन ने खाली पदों को लेकर मंत्री से चर्चा की
पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के जालंधर आगमन के समय जालंधर की सिविल सर्जन डा. गुरविन्द्र चावला ने उनसे बैठक के दौरान जिला जालंधर में खाली पड़े या खाली होने वाले पदों को भरने के संबंध में चर्चा की। स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू ने सिविल सर्जन से कहा कि जब से उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री का पदभार संभाला है तब से उनकी कोशिश यही रही है कि स्वास्थ्य विभाग में कोई भी पद खाली न रहे क्योंकि खाली पद रहने से आम जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में पिछले समय में खाली हुए पदों को स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू ने समय-समय पर भरा है।

Edited By

Sunita sarangal