हॉकी का स्टेट प्लेयर ऑटो की टक्कर से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 10:26 AM (IST)

जालंधर(महेश): 17 साल का हॉकी का स्टेट लैवल का खिलाड़ी सोमवार को सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल गया जिसे रामा मंडी के जौहल मल्टी स्पैशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और देर रात तक उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी।

हालांकि उसका आप्रेशन भी कर दिया गया है। 17 साल का उक्त हॉकी खिलाड़ी अंकित कुमार पुत्र जग राम निवासी राम नगर कालोनी बड़िंग का निवासी है और कैंट बोर्ड सीनियर सैकेंडरी स्कूल जालंधर कैंट में 11वीं का छात्र है। रोज की तरह आज भी वह दोपहर 2.30 बजे के करीब अपने साइकिल पर स्कूल से पेपर देकर बड़िंग स्थित घर में जा रहा था कि दशहरा ग्राऊंड के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे तेज-रफ्तार ऑटो ने उसे टक्कर मार दी और वह सड़क पर गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

साथ आ रहे दोस्तों ने अंकित को उठाकर ऑटो में डाला और रामा मंडी के जौहल अस्पताल में ले गए तथा उसके परिजनों को सूचित किया, जिस पर पिता जगराम और मां व छोटी बहन तुरंत अस्पताल पहुंच गए।पिता के बताने के मुताबिक अंकित नेे मंगलवार को मोगा में स्टेट स्तर की हॉकी चैम्पियनशिप खेलने के लिए जाना था जिसे लेकर वह बहुत खुश था। मामले की जांच कर रही थाना कैंट की पुलिस ने कैंट निवासी आरोपी ऑटो चालक को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर उससे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Vatika