दिन-दिहाड़े गुंडागर्दी करते हुए हमलावरों ने युवक पर तलवारों से किया हमला, दहशत देख लोग भी सहमे

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 10:42 AM (IST)

जालंधर(महेश): दकोहा की जगजीत कालोनी में तलवारों तथा अन्य हथियारों से लैस दर्जन से ज्यादा युवकों ने जमकर गुंडागर्दी की और एक घर में ईंटें बरसाते हुए तोडफ़ोड़ भी की। इतना ही नहीं हमलावरों ने 27-28 साल के कश्मीर पाल उर्फ मिंटू पुत्र चरणजीत सिंह नामक एक युवक पर तलवारों से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया और ललकारे मारते हए मौके से फरार हो गए।  वहीं हमलावरों की दहशत से आस-पास रहते लोग भी सहमे हुए थे। 

 

खून से लथपथ हुए युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। गम्भीर घायल युवक की मां सुरिन्द्र कौर पत्नी चरणजीत सिंह ने बताया कि वह दोपहर को करीब 2 बजे अपने घर में ही मौजूद थे कि इसी दौरान बड़ी संख्या में हाथों में हथियार लेकर वहां गुंडा तत्व पहुंचे और उन्होंने आते ही उनके घर में तोडफ़ोड़ करनी शुरू कर दी। विरोध में उन्होंने जबरन घर के अंदर दाखिल होकर उसके बेटे पर हमला कर दिया। 

पीड़िता ने बताया कि हमलावरों में कुछ युवक उनकी कालोनी के नजदीक ही रहते हैं जो कि अपने अन्य साथियों को लेकर उनके घर में हमला करने पहुंचे थे। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि उन्होंने 2.24 बजे दकोहा (नंगल शामा) चौकी की पुलिस को उनके घर में की जा रही तोडफ़ोड़ के बारे में सूचित किया था लेकिन पुलिस करीब एक घंटा देरी से पहुंची। सुरिन्द्र कौर ने कहा कि अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो हमलावरों को पकड़ा जा सकता था। उधर मामले की जांच कर रहेे दकोहा चौकी के ए.एस.आई. भजन राम ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News