गर्भवती पत्नी को मायके छोड़ गया पति, लगाए झूठी शिकायत देने के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 12:33 PM (IST)

जालंधर(वरुण): गर्भवती पत्नी को मायके छोड़ने के बाद पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज करवाने के आरोप लगाते हुए विवाहिता के माता-पिता ने इंसाफ की गुहार लगाई है। आरोप लगाने वाली दम्पति का कहना है कि उनका दामाद पहले दी गई शिकायतों को वापस करवाने के लिए यह सब कुछ कर रहा है। 

जानकारी देते सरिता व उनके पति तरसेम लाल निवासी बस्ती शेख ने कहा कि उनकी बेटी आरती का विवाह 26 मई 2019 को कृष्णा नगर निवासी दीपक कुमार से हुआ था। विवाह के बाद उनकी बेटी को किसी न किसी बात को लेकर परेशान किया जाता था। दहेज की मांग भी की जाती थी। करीब अढ़ाई माह पहले उनका दामाद आरती को गर्भवती हालत में मायके छोड़ गया और वापस लेने नहीं आया। इसके बाद उन्होंने महिला थाने में शिकायत दी जिस पर पुलिस ने दीपक को महीने बाद आरती को 3 हजार रुपए खर्चा देने को कहा लेकिन दीपक ने कभी भी खर्चा नहीं दिया। बार-बार शिकायत देने पर कोई इंसाफ नहीं मिला लेकिन इसी बीच दीपक की माता की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

सरिता व तरसेम लाल का कहना है कि दीपक ने अपनी माता की मौत के बाद उनके खिलाफ झूठी शिकायत दे दी कि उनकी वजह से ही मां की मौत हुई है। विवाहिता के माता-पिता का कहना है कि दीपक खुद के खिलाफ दी शिकायत वापस करवाने के लिए झूठी शिकायत कर रहा है। उन्होंने कहा कि दीपक की माता के हार्ट का आप्रेशन हुआ था, जिसके कारण उसकी मौत हुई। इस संबंधी जब दीपक कुमार से बात की गई तो उसने कहा कि पत्नी को वह मायके छोड़ने के बाद 2 बार लेने भी गया लेकिन उसके माता-पिता ने वापस नहीं आना दिया। 

Edited By

Sunita sarangal