पूर्व पत्नी से फिर अफेयर पनपने का शक; चौथी पत्नी ने किए पति पर चाकू से वार

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 09:35 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): अर्बन एस्टेट स्थित गोल्डन एवेन्यू में उस समय सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति की कथित चौथी पत्नी ने देर रात चाकू मारकर अपने ही पति की हत्या करने की कोशिश की। पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। 

केस में घायल गगनदीप सिंह की मां गुरविन्द्र कौर ने बताया कि उनके 3 बच्चे हैं, जिनमें से गगनदीप सिंह (29) सबसे बड़ा है। गगनदीप सिंह गोल्डन एवेन्यू में लगते उनकी माता अमरजीत कौर के मकान के साथ लगती कोठी नंबर एस.सी.एफ.-4 में दविंद्रा ठाकुर उर्फ इंदू के साथ रह रहा था। देर रात करीब 3.30 बजे के करीब वह अपनी माता के घर में थी तो गगनदीप के घर से ऊंची आवाजें आने शुरू हो गई। उसके भाई गुरजीत सिंह ने गेट खोल देखा कि इंदू उसके बेटे गगनदीप के पेट और पीठ पर किचन नाइफ  (चाकू) से वार कर रही थी। उसके बेटे ने बहुत मुश्किल से अपनी जान बचाई और बैड के नीचे छिप गया। मुश्किल से बीच-बचाव करके जब उसने अपने बेटे को बचाया तो इंदू ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। वे घायल को अस्पताल लेकर गए जहां इंदू भी साथ गई और वहां पर अस्पताल में कागजात पर दस्तखत के दौरान भाग गई। 

जब पुलिस को सूचित किया तो ए.सी.पी. समीर वर्मा और एस.एच.ओ.-7 ओंकार सिंह बराड़ ने जांच के बाद केस दर्ज किया और इंदू को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जांच में आरोपी इंदू ने खुलासा किया कि वह गगनदीप के साथ पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में है और 5 महीने पहले कोर्ट में जाकर उन्होंने शादी करवा ली थी। इससे पहले गगनदीप की 3 और शादियां हो चुकी हैं और उसकी खुद की गगनदीप के साथ तीसरी शादी थी। उसे शक था कि गगनदीप का पहली पत्नी के साथ दोबारा अफेयर पनपने लगा है जिसको लेकर रात को उनकी बहस हुई और गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। 

Vatika