अवैध संबंधों के आरोप झूठे, इंसाफ न मिला तो होगी भूख हड़ताल : ससुराल पक्ष

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 09:43 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): शीतल टंडन पुत्री सुरिन्द्र टंडन द्वारा अपने पति विक्रमजीत पर लगाए गए अवैध संबंधों के आरोपों को गलत करार देते हुए हुए विक्रम के परिजनों ने कहा कि बहू के आरोप झूठे हैं और उन्हें परेशान कर रही है। यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे पुलिस कमिश्नर दफ्तर में भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे, जिसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। 

विक्रम की मां वीना रानी, पिता राज कुमार व पति विक्रम ने आज यहां पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि शीतल से विक्रम की शादी 2007 में हुई थी और कुछ ही देर बाद उसका व्यवहार बदल गया। मायका पक्ष की शह पर वह क्लेश करती रहती। शीतल की माता सरिता टंडन, पिता सुरिन्द्र टंडन अपनी पुत्री को समझाने की बजाय उन्हें ही मानसिक तौर पर परेशान करने लगे। उन्होंने आरोप लगाया की शीतल ने हिमाचल के एक व्यक्ति के खिलाफ प्रताडि़त करने की शिकायत दे रखी है जबकि उलटा उनके बेटे को बदनाम करना चाहती है। वीना रानी ने कहा कि तलाक की बात चल रही थी जिसके लिए शीतल ने 8 लाख रुपए की डिमांड की थी, जिसके 4 लाख रुपए उन्होंने कानूनी तौर पर दिए थे जबकि बाकी के 4 लाख देने थे लेकिन वह अपनी बात से मुकर गई।

 उन्होंने कहा कि उक्त लोग भोले-भाले लोगों को अपने चंगुल में फंसा कर उनसे राशि ऐंठते हैं। 15 मई की रात को शीतल ने घर में हंगामा करते हुए अपने ससुर राज कुमार के साथ मारपीट की। इसके खिलाफ थाना 4 की पुलिस में शिकायत की जिसे लेकर पुलिस ने शीतल और उसके परिजनों पर मामला दर्ज किया। वहीं, इस संबंध में शीतल ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि थाना 4 की पुुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और पुलिस ने क्रॉस पर्चा दर्ज किया है। ससुराल पक्ष के आरोप बेबुनियाद हैं और वह किसी को प्रताडि़त नहीं कर रही बल्कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर शिवसेना समाजवादी पार्टी के यूथ पंजाब प्रभारी सुनील कुमार बंटी, युवा प्रधान सौरव भगत, पंजाब सचिव अश्विनी बंटी आदि मौजूद थे। 

Vatika