उद्योगपतियों का सुशील रिंकू को समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 07:19 PM (IST)

जालंधर(मनोज):इंडक्शन कास्टिंग एंड इंजीनियरिंग इंडस्ट्रियल एसोसिएशन जालंधर ने पश्चिम विधानसभा हलके से विधायक सुशील रिंकू के समर्थन की घोषणा की है। यह घोषणा एसोसिएशन के चेयरमैन अमरजीत सिंह और प्रधान गुरचरण सिंह ने मंगलवार को एसोसिएशन की हुई बैठक के बाद की। इंडस्ट्रियलिस्ट्स ने कहा है कि विधायक सुशील रिंकू का स्टैंड बिल्कुल सही है। अगर हमारा नेता, हमारा पक्ष नहीं लेगा तो अफसर मनमानी करेगा ही। इंडस्ट्रियलिस्ट्स ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सुशील रिंकू के हक में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से भी मुलाकात करेंगे।

इंडक्शन कॉस्टिंग एंड इंजीनियरिंग एसोसिएशन जालंधर के चेयरमैन अमरजीत सिंह और प्रधान गुरचरण सिंह ने अपने ओहदेदारों के साथ मीटिंग करते हुए फैसला लिया है कि गरीबों के लिए काम कर रहे विधायक सुशील रिंकू के हक में रहेंगे। इंडस्ट्रियलिस्ट्स ने कहा है कि पुडा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट और नगर निगम तीन बड़ी सरकारी एजैंसियां है, जो गरीबों को घर मुहैया करवाने में बुरी तरह से नाकाम साबित हुई हैं। लोगों को दो कमरे के घर की जरूरत है। अगर लोग अपनी जमापूंजी से दो कमरे का घर बना रहे हैं तो निगम टीम को उसे गिराने का कोई अधिकार नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शहर के चार विधानसभा हलकों में अवैध कालोनियों और बिल्डिंगों का खुद दौरा कर निगम अधिकारियों को कार्रवाई के आदेश दिए थे। साथ ही निकाय मंत्री ने बिल्डिंग विभाग के 8 अधिकारियों को सस्पैंड कर दिया था। उसके अगले दिन जब नगर निगम की डिच मशीने सुशील रिंकू के विधानसभा हलके में कार्रवाई के लिए गई तो विधायक ने लोगों के साथ इस कार्रवाई का जबरदस्त विरोध किया था और निगम अधिकारियों को बिना कार्रवाई के लौटना पड़ा।

Vaneet