काजी मंडी में रेड करने गई एक्साइज टीम की सूचना लीक, बेकार गई छापामारी

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 03:35 PM (IST)

जालंधर: वैसे तो जालंधर का एक्साइज विभाग के अधिकारी व स्टाफ कोई काम नहीं करता लेकिन कभी काम करना भी पड़ जाए तो उसका रिजल्ट कहीं दिखाई नहीं देता। कारण है विभाग के एक्शन का पहले से ही लीक हो जाना। 

जानकारी के अनुसार एक गुप्त शिकायत के आधार पर एक्साइज विभाग के ई.टी.ओ. नीरज कुमार के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम ने जालंधर पूर्वी हलके के काजी मंडी इलाके में सर्च अभियान चलाया। सूचना थी कि इलाके में अवैध शराब का धंधा चल रहा है लेकिन दिलचस्प बात है काजी मंडी जो अवैध शराब के लिए मशहूर है, वहां एक्साइज विभाग को एक बोतल शराब नहीं मिली। विभाग के अधिकारी केवल खानापूर्ति कर लौट आए। 

PunjabKesari, Information of excise team went to Raid leaked

विभाग के अधिकारियों ने मौके पर अपने ही स्टाफ से फोटो सैशन करवाया तथा वापिस आ गए लेकिन हैरानी की बात यह है कि विभाग को उस जगह से कुछ कैसे नहीं मिला जहां पर पुलिस को कई बार अवैध शराब का जखीरा मिल चुके है। एक्साइज की टीम ने रेड से पहले किसी को कोई सूचना नहीं दी। यहां तक की मीडिया को भी भनक नहीं लगने दी। जबकि अवैध शराब माफिया को इस बात की सूचना पहले ही पहुंच गई। रेड करने वालों में आबकारी इंस्पैक्टर गौतम गोविंद, राम मूर्ति तथा रविंदर सिंह के साथ रामा मंडी की पुलिस पार्टी भी मौजूद रही।

हैरानी इस बात की है कि विभाग ने जब रेड की उससे पहले विभाग को पुख्ता सूचना मिली थी कि किस गली में किस घर में अवैध शराब पड़ी है लेकिन कुछ ही समय में ऐसा क्या हुआ कि विभाग के अधिकारी व पुलिस को मौके से मिला ही कुछ नहीं। मौके पर विभाग के अधिकारी व स्टाफ के लोग लोगों को चेतावनी देते दिखे कि अगर कोई अवैध शराब मिली तो सख्त कार्रवाई होगी। अब ऐसे में इस बात की गारंटी कौन देगा कि अगली बार भी जब रेड होगी तो विभाग के अंदर की सूचना लीक नहीं होगी और विभाग को अवैध शराब का जखीरा मिल जाएगा।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News