इनोसैंट हार्ट्स का 10वीं का नतीजा भी शत-प्रतिशत रहा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 10:50 AM (IST)

जालंधर (रत्ता) : इनोसैंट हार्ट्स स्कूल के 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने भी सी.बी.एस.ई. द्वारा मार्च-2019 में ली गई परीक्षा में शानदार अंक हासिल करके जहां एक ओर बाजी मार ली वहीं अपना दबदबा भी कायम रखा। इस वर्ष 10वीं की परीक्षा में स्कूल के कुल 296 विद्यार्थी बैठे थे जोकि सभी पास हो गए और इनमें से 101 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक व 188 ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। ग्रीन मॉडल टाऊन ब्रांच की गरिमा ने 98 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। इसी ब्रांच की ग्रीष्मा ने 97.2 प्रतिशत, हरगुण कौर व प्रीत कमल सिंह ने 96.8 प्रतिशत तथा जन्नत ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

लोहारां ब्रांच के विभु सिक्का ने 96.2 प्रतिशत, देवांश शर्मा ने 95.4 प्रतिशत, अदिति यादव व रैजीबुल खान ने 95.2 प्रतिशत अंक हासिल किए। रॉयल वल्र्ड स्कूल ब्रांच की खुशिका ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इन सभी विद्यार्थियों ने जहां अपनी सफलता का श्रेय स्कूल के अध्यापकों व माता-पिता को दिया वहीं बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनूप बौरी तथा पूरी मैनेजमैंट ने शानदार अंक हासिल करने हेतु विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को भी शुभकामनाएं दीं तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

डाक्टर बन कर रोगियों की सेवा करूंगी : गरिमा
सी.बी.एस.ई. की 10वीं की परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में पहला स्थान हासिल करने वाली गरिमा ने कहा कि वह अब मैडीकल में दाखिला लेगी और डाक्टर बनकर रोगियों की सेवा करेगी। गरिमा के पिता नरिंद्र कुमार पासपोर्ट दफ्तर में अधिकारी हैं जबकि माता स्कूल में अध्यापिका हैं।

Bhupinder Ratta