जालंधरः सैंट्रल तथा कैंट एरिया के कौंसलरों ने की मेयर से मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 05:54 PM (IST)

जालंधर(खुराना): शहर की सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए मेयर जगदीश राजा चारों हलके के विधायकों के साथ वन बाय वन इंट्रैक्शन कर रहे हैं। नार्थ हलके के विधायक बावा हैनरी के बाद अब कैंट हलके के विधायक परगट सिंह और सैंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी के साथ बैठक की है। बैठक में दोनों विधायकों ने कौंसलरों से सहयोग करने और रेगुलर सफाई करवाने को कहा है। कौंसलरों ने कहा है कि सफाई सेवक सहयोग नहीं कर रहे हैं।

सुबह विधायक परगट सिंह के साथ मेयर जगदीश राजा की मीटिंग हुई। इसमें कैंट हलके के कौंसलर भी शामिल थे। कौंसलरों ने साफ कहा है कि पांच महीने होने को हैं, लेकिन मेयर उनके वार्डों में सफाई सेवकों का बंटवारा ही नहीं कर पा रहे हैं। इसे लेकर कौंसलरों ने कड़ा विरोध किया। मीटिंग के दौरान अरुणा अरोड़ा, रोहन सहगल आदि ने कहा कि सफाई मुलाजिम न होने से इलाके में सफाई नहीं हो रही है। विधायक परगट सिंह ने मेयर जगदीश राजा से कहा कि जितनी जल्दी हो सके इलाके में सफाई मुलाजिमों का बंटवारा किया जाए।

उधर, दोपहर बाद 3 बजे सैंट्रल हलके के कौंसलरों और विधायक राजिंदर बेरी के साथ मेयर ने बैठक की। सैंट्रल हलके के कौंसलरों ने भी सफाई सेवकों द्वारा सफाई न करने का मुद्दा उठाया। कौंसलरों ने कहा कि उनके इलाके में सफाई सेवक आते ही नहीं। जिससे लोगों नाराज हो रहे हैं। मेयर ने कहा कि सफाई सेवकों का सही ढंग से बंटवारा होगा। विधायक राजिंदर बेरी ने कहा है कि हर वार्ड में जरूरत के हिसाब से सफाई सेवक लगाए जाएं।

Punjab Kesari