बिना बताए दफ्तर से गैरहाजिर रहे ड्रग इंस्पेक्टर की अधिकारियों ने की जवाब तलबी

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:20 PM (IST)

जालंधर  (रत्ता): बिना बताए दफ्तर से गैरहाजिर रहने वाले जालंधर के ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता की अधिकारियों ने मंगलवार को जवाब तलबी करते हुए कहा कि वह तुरंत इस संबंधी अपना स्पष्टीकरण दें।

उल्लेखनीय है कि ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता की किसी ने एक वीडियो वायरल कर दी थी जिसमें वह उन्हें ड्रग्स लाइसेंस जारी करने के लिए उनसे एक मोटी रकम मांग रहा है। उक्त वीडियो जब चंडीगढ़ मैं उच्च अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने इस संबंधी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी। शायद इसी बात की भनक लगने पर ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता शुक्रवार और सोमवार को अधिकारियों को बिना बताए दफ्तर से गैर हाजिर थे। पंजाब केसरी में इस संबंधी मंगलवार को जब समाचार प्रकाशित हुआ तो उसके उपरांत सिविल सर्जन डॉ रंजीत सिंह ने ड्रग इंस्पेक्टर को अपने दफ्तर में बुलाकर गैरहाजिर रहने का कारण पूछा तथा बारे में अपना स्पष्टीकरण जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी को देने के आदेश दिए।

ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को बेबुनियाद बताया
भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के सभी आरोपों को बेबुनियाद तथा वायरल हुई उनकी वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि इस संबंधी उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले जब उनके दफ्तर में आकर दो अज्ञात लोगों ने उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी और बाद में उनसे पैसे मांगने शुरु कर दिया और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो हम आपकी वीडियो वायरल कर देंगे। ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया कि उस वक्त उन्होंने पुलिस थाना नंबर 4 में अपनी शिकायत दर्ज करवा कर उच्च अधिकारियों को सारी बात बता दी थी। ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता ने कहा कि वह पिछले काफी समय से जालंधर में तैनात हैं तथा अब कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रच कर उन्हें मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं।
 

Content Writer

Vatika