सो रहे रिक्शा चालक के परिवार पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने चढ़ाई गाड़ी, बच्चों समेत 5 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 09:45 PM (IST)

जालंधर (वरुण): गढ़ा स्थित ताज मार्कीट में बीती देर रात करीब अढ़ाई बजे सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सड़क पर सो रहे रिक्शा चालक के परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी। आरोप है कि कार सवारों ने शराब पी रखी थी और उन्हें खून से लथपथ छोड़ कर सभी कार छोड़ कर फरार हो गए। घायलों में 3 बच्चे भी शामिल हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

रिक्शा चालक कालू लाल ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रात ताज मार्कीट में ही सोता है। शनिवार की रात करीब अढ़ाई बजे वे सो रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार कार उनके परिवार पर चढ़ गई। कार में चालक समेत कुल 4 लोग थे जो गाड़ी में से उतरकर फरार हो गए। कालू लाल का कहना है कि सभी ने शराब पी हुई थी। कार चढऩे से 3 बच्चों समेत 5 लोग घायल हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। सूचना मिलते ही थाना 7 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आई-10 गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। 

थाना प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि रिक्शा चालक का परिवार ताज मार्कीट की पार्किंग में सो रहा था। कार चला रहे इंजीनियर को सो रहे लोग नहीं दिखे और इसी के कारण हादसा हो गया। इंजीनियर ने शराब नहीं पी हुई थी। कार चालक के परिवार वालों ने घायलों का इलाज करवाया जिसके कारण उन्होंने कानूनी कार्रवाई करवाने से मना कर दिया है। हालांकि घायलों को काफी चोटें आई हैं लेकिन सभी की हालत खतरे से बाहर है।

Mohit