किशनपुरा में पैट्रोल फैंक कर घर में लगाई आग, रात को दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 11:33 PM (IST)

जालंधर (महेश): किशनपुरा क्षेत्र में पेटियां वाली गली में अपने बच्चों के साथ रहती एक महिला के घर को शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने पैट्रोल फैंक कर आग लगा दी, जिससे करीब 8 लाख का सामान व 40 हजार रूपए की नकदी जल गई। भड़की आग देख अंदर सोए हुए 7 लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। रात 1 बजे के बाद आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया। 

मौके पर पहुंचे थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. नारायण गौढ़ को किरण नामक महिला ने बताया कि आरोपी सोनू उर्फ नाणी पुत्र मोहन लाल निवासी छोटा सईपुर थाना-8 जालंधर दोपहर के समय शराब के नशे में उनकेे घर आया था, जिस पर उसने उसे अपने घर में शराब न पीकर आने के लिए कहा था। इसी रंजिश में रात को वह उनकेे घर में आया और दरबाजे व खिड़की पर पैट्रोल फैंक कर आग लगाकर भाग गया। वह अपने बच्चोंं के साथ घर के अंदर सोई हुई थी। आग भड़कती देख वह उठी और बाकियों को भी उठाकर बाहर की तरफ भागी। 



फायर ब्रिगेड को सूचित करने पर दो गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू डाला। जांच अधिकारी नारायण गौढ़ ने बताया कि पीड़ित परिवार के बयानों पर आरोपी सोनू उर्फ माणी के खिलाफ थाना रामा मंडी में आई.पी.सी. की धारा 336 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसे पकडऩे के लिए संदिग्द स्थानों पर रेड की जा रही है। 

Mohit