ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 10:02 PM (IST)

जालंधर (गुलशन): रविवार सुबह जालंधर खोजेवाल में शिव नगर के पास रेलवे लाइनों पर एक व्यक्ति की ट्रेन के नीचे आने से टांग कट गई, जिसको गंभीर हालत में 108 नंबर एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान कुलदीप चंद (62) पुत्र प्रकाश चंद निवासी बेअंत नगर के पास लद्देवाली के तौर पर हुई है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने इस बात से इंकार कर दिया है। घटना के बाद जी.आर.पी. थाने पहुंचे मृतक के भाई परमराम के बेटे चंदन ने पुलिस को बताया कि कुलदीप चंद पिछले 2 सालों से दिमागी तौर पर परेशान था। वह पहले भी कई बार बिना बताए घर से चला जाता था और वापिस आ जाता था। शनिवार रात भी वह बिना बताए घर से चला गया लेकिन वापिस नहीं आया। सुबह उनको घटना के बारे में जानकारी मिली।

जानकारी के मुताबिक मृतक की 2 बेटियां और एक बेटा है। पुलिस का कहना है रेलवे लाइनें पार करते समय कुलदीप चंद की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई है। पुलिस ने इस संबंधी कार्रवाई करते हुए दोपहर के बाद पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिवार वालों के हवाले कर दी है।
 

Mohit