खोई हुई सियासत को बचाने के लिए ओछी राजनीति पर उतरे पूर्व विधायक भंडारी

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 09:57 AM (IST)

जालंधर (रमन): नार्थ विधानसभा हलके में पिछले कुछ दिनों से चल रही सियासी गतिविधियों में एक नया मोड़ आ गया है। करोड़ों रुपए की ठगी व जालसाजी के शिकार हुए अजय सहगल ने पूर्व विधायक के.डी.भंडारी व उनके राजनीतिक चेलों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा  कि नार्थ हलके में सोची-समझी साजिश के तहत ओछी राजनीति करके अपने आप को बचाने व पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। अजय सहगल ने आहत होकर मीडिया के समक्ष भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि के.डी. भंडारी के राजनीतिक चेले मुनीष सहगल व आशीष सहगल पर जो धोखाधड़ी का पर्चा दर्ज हुआ है वह सच्चाई के आधार पर हुआ है।

विधवा बहन द्वारा पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी जिस पर जांच के बाद दोनों पर धोखाधड़ी का पर्चा दर्ज हुआ था जिसे सहगल बंधुओं ने मामले को राजनीति से जोड़ दिया है और नार्थ हलके के विधायक पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बिलकुल गल्त हैं और मौजूदा सरकार को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने बताया कि के.डी. भंडारी के शासनकाल में भाजपा नेता आशीष सहगल व मुनीष सहगल ने सरेराह कातिलाना हमला करवाया था व उल्टा मुझ पर ही कानूनी कार्रवाई करवा दी थी।

उस वक्त भाजपा विधायक कहां थे जो आज नार्थ हलके में खोई हुई सियासत दोबारा चलाने की कोशिश कर रहे हैं। गरीबों और बेसहारा लोगों से धक्केशाही के परिणाम स्वरूप ही इलैक्शन दौरान जनता ने भंडारी को तकरीबन 32291 वोटों से हरा कर करारा जवाब दिया था। उन्होंने बताया कि क्या कारण है कि भंडारी के चेले सिर्फ नार्थ हल्के में ही अपने विरोधियों पर झूठी शिकायतें देकर उन पर पर्चे दर्ज करवा कर अपनी राजनीति को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। अपने मंसूबों में कामयाब न होते हुए बौलाहट में गंदी राजनीति का सहारा ले रहे हैं। अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के दौरान पिछले 10 सालों में नार्थ हल्के में जितने भी अवैध कार्य हुए हैं उनकी पर्तें खुलनी शुरू होते ही उन्हें दबाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सहगल बंधुओं की पिटाई का मामला झूठा है जिसकी पिटाई हुई थी वो भी पुरानी रंजिश के कारण हुई थी जिसे अब कांग्रेस सरकार व राजनीति से जोड़कर अपना फायदा उठाया जा रहा है। दोनों पर हुए धोखाधड़ी के मामले को दबाने के लिए झूठी बयानबाजी कर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सहगल बंधुओं के खिलाफ भू-माफिया बन कर ठगी मारने के मामले जल्द ही जनता के सामने आएंगे।

Punjab Kesari