रैडक्रॉस डैफ एंड डम’ बच्चों के लिए पेंटिंग-डांस क्लासेज की शुरूआत

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 01:47 PM (IST)

जालंधरः  लाला जगत नारायण स्किल डिवैल्पमैंट वोकेशनल सोसायटी द्वारा आज रैडक्रास डैफ एंड डम स्कूल में बच्चों के लिए पेंटिंग और डांस क्लासेज की शुरूआत हवन यज्ञ से की गई जिसका शुभारम्भ पंजाब केसरी ग्रुप की श्रीमती साईशा चोपड़ा ने किया। उन्होंने मुख्य यजमान बनकर यज्ञ में आहूतियां डालीं जबकि पंडित शिवा शास्त्री ने मंत्रोच्चारण करते हुए सभी के मंगल की कामना की।

प्रशिक्षण केन्द्र के लिए लाला जगत नारायण डी.ए.वी. मॉडल स्कूल, कबीर नगर की प्रिंसीपल अनीता नंदा को बधाई दी गई जिन्होंने डैफ एंड डम स्कूल के बच्चों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए उनमें स्किल डिवैल्प करने का निर्णय किया। इससे पूर्व मैडम साईशा चोपड़ा ने स्कूल के प्राइमरी विंग में विजिट किया और स्कूल के  बच्चों के साथ इंट्रैक्शन भी की। बच्चों ने अपनी तोतली आवाज में उनका स्वागत किया और कविताएं भी सुनाईं।

प्रिंसीपल अनीता नंदा ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए कहा कि चोपड़ा परिवार का स्कूल को प्रारम्भ करने से लेकर इसके विकास में सदा ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। डैफ एंड डम स्कूल के प्रिंसीपल पुष्पिन्द्र शर्मा ने सभी का स्वागत करते हुए विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। इस अवसर पर सुनीता भारद्वाज, पिंकी नारंग, रंजना धवन, नीलम गाबा, मुक्ता खोसला, सीमा भाटिया, मंजू लूथर, प्रांगनी जोशी, पीयूष जैन, सन्नी आदि मौजूद थे। 
 

Punjab Kesari