ब्लाक कांग्रेस प्रधान की पैसे लेते हुए वायरल हुई वीडियो का मामलाः पीड़ित ने SSP को दी शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 08:58 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): ब्लाक कांग्रेस भोगपुर के प्रधान व गांव काला बकरा के सरपंच परमिन्द्र सिंह मल्ली की पैसे लेते हुए वायरल हुई वीडियो को लेकर पीड़ित ने आज एस.एस.पी. जालंधर को शिकायत दी और जल्द ब्लाक कांग्रेस प्रधान पर कार्रवाई करने की मांग की है।

एस.एस.पी. जालंधर को दी गई शिकायत में अमना ने कहा कि संबंधित चौकी वाले उसे और मनप्रीत सिंह उर्फ मिंटा को जांच के लिए ले गए और इसी बीच ब्लाक कांग्रेस प्रधान परमिन्द्र सिंह मल्ली चौकी पहुंच गया था। इसके बाद प्रधान मल्ली ने उसके मां-बाप को अपने पास बुलाया और पुलिस से छुड़वाने के लिए 2 लाख रुपए की मांग की। बाद में 1 लाख 10 हजार रुपए में पुलिस से छुड़वाने का सौदा तय हो गया। हमने मल्ली को पैसे देते समय वीडियो बना ली ताकि इसे अपने पास सबूत के तौर पर रख सकें।

पीड़ित ने खुलासा किया कि इतनी राशि देने के बाद भी मल्ली ने एस.टी.एफ. जांच से नाम निकालने के लिए 25 हजार रुपए और मांग लिए थे, जो हमने उसे नहीं दिए। उन्होंने एस.एस.पी. से कहा कि यदि जांच में वीडियो की जरूरत होगी तो हम उसे पुलिस को सौंप देंगे। यह सरपंच मल्ली सरेआम कहता है कि कांग्रेस सरकार मेरी है, जिस तरह चाहूंगा, उसी तरह से अपने काम पुलिस और अन्य विभागों में करवाऊंगा। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। 

शिकायतकर्ता ने कहा कि ब्लाक कांग्रेस प्रधान ने अपने पद का दुरुपयोग किया और उनसे गलत तरीके से पैसे ऐंठे हैं, जल्द जांच कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। अगर उसके परिवार को कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार मल्ली ही होगा। हमें इस मामले में जो पैसे दिए हैं, वे वापस करवाए जाएं। इस बारे में एस.एस.पी. जालंधर ने कहा कि जांच कर पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने इस शिकायत की जांच डी.एस.पी. करतारपुर को सौंप दी है।

Anjna