Politics में गरारी फंसी न होती तो क्या होता SHO साहिब का...पढ़ें दिलचस्प Story

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 06:08 PM (IST)

जालंधर(कमलेश): जालंधर पुलिस कमिशनरेट के 2 एस.एच.ओ. इस समय अपनी राजनीतिक स्पोर्ट और चापलूसी के कारण टिके हुए हैं। कुछ उच्च अधिकारियों का दबी जुवान में कहना है कि अगर राजनीतिक स्पोर्ट न होती तो ये एस.एच.ओ. कुर्सी पर जमे न रहते।

उक्त दोनों एक ही एस.एच.ओ. एक ही विधायक के हल्के में लगे हुए हैं। दोनों एस.एच.ओ. मौका पड़ने पर अपनी वफ़ादारी निभाने के लिए कई क्रिमिनल्स को नज़रअंदाज़ भी कर चुके हैं क्योंकि चुनावों के समय में ऐसे ही शरारती तत्व और क्रिमिनल नेता के काम आते हैं। दोनों एस.एच.ओ. उनके इलाकों में हो रही ग़ैर क़ानूनी गतिविधियों को जानते हुए भी नजरअंदाज कर देते हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि अगर वे गलती से भी कोई कार्रवाई करते हैं ये तो अपनी कुर्सी से हाथ गवा बैठेंगे। 

चाइना डोर की रिकवरी के बावजूद दर्ज नहीं किया था मामला
जहां पुलिस कमिश्नरेट चाइना डोर को लेकर काफ़ी गंभीर है और चाइना डोर बेचने वालों पर सख़्ती बरती जा रही है वहीं इसके बावजूद पअपनी कुर्सी बचाने के लिए उक्त एस.एच.ओ. ने चाइना डोर रिकवर होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया था। शिवसेना हिंद द्वारा ट्रैप लगवाकर चाइना डोर बेच रहे आरोपियों को पुलिस के हवाले किया गया था। यह मामला समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुआ था लेकिन एस.एच.ओ. ने इसकी  भी कोई प्रवाह नहीं की और आरोपियों को बिना मामला दर्ज किए छोड़ दिया। वहीं दूसरे एस.एच.ओ. की बात करें तो उसके इलाक़े में एक तस्कर पूरी रात अपनी सेंट्रो कार में बेधड़क शराब की तस्करी करता है लेकिन तस्कर के खिलाफ  कार्रवाई करने के बावजूद उसके खिलाफ आ रही शिकायतों को नज़रअंदाज़ करते रहते है। 

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News