कैमरे में कैद हुआ Drug Inspector का कारनाम बोला,"वैसे तां Allowed नी, पर तुहानू Fresh बनवादवांगे"...

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 02:51 PM (IST)

जालंधर  (रत्ता): भ्रष्टाचार के आरोप में घिरा जालंधर का ड्रग कंट्रोल ऑफिसर रवि गुप्ता सरकार ने शायद सस्पेंड कर दिया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले इस ड्रग कंट्रोल ऑफिसर की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने दफ्तर में बैठा हुआ है और ड्रग लाइसेंस जारी करने के लिए एक व्यक्ति से पैसों की मांग कर रहा है। पता चला है कि उक्त वीडियो जब चंडीगढ़ बैठे उच्च अधिकारियों के पास पहुंची तो वह हरकत में आ गए तथा उन्होंने ड्रग कंट्रोल ऑफिसर पर लगे आरोपों की जांच शुरू कर दी।

 

विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने रवि गुप्ता ड्रग कंट्रोल ऑफिसर को सस्पेंड करते हुए उसकी इंक्वायरी विजिलेंस से करवाने के लिए कमिश्नर फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन को निर्देश जारी किए हैं। उक्त ड्रग कंट्रोल ऑफीसर का चार्ज तुरंत प्रभाव से अमरजीत सिंह ड्रग कंट्रोल ऑफीसर जालंधर 3 को दिया गया है तथा रवि गुप्ता का हेड क्वार्टर चंडीगढ़ बनाया गया है। गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे ड्रग कंट्रोल ऑफिसर रवि गुप्ता ने कुछ दिन पहले अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के सभी आरोपों को बेबुनियाद तथा वायरल हुई उनकी वीडियो को फेक बताते हुए कहा था कि इस संबंधी उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी हुई है।

उस वक्त उन्होंने बताया था कि कुछ महीने पहले उनके दफ्तर में आकर दो अज्ञात लोगों ने उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी और बाद में उनसे पैसे मांगने शुरु कर दिए और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो हम आपकी वीडियो वायरल कर देंगे। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर ने बताया था कि उस वक्त उन्होंने पुलिस थाना नंबर 4 में अपनी शिकायत दर्ज करवा कर उच्च अधिकारियों को सारी बात बता दी थी। उधर ड्रग कंट्रोल ऑफीसर रवि गुप्ता की सस्पेंशन संबंधी जानकारी लेने के लिए जब उच्च अधिकारियों को फोन किया गया तो उनका फोन स्विच ऑफ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News