कबाड़ और बैटरियां बेचने वालों के कब्जे देख ACP ट्रैफिक भड़के

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 12:55 PM (IST)

जालंधर: ट्रैफिक जाम का कारण ढूंढने निकले ए.सी.पी. ट्रैफिक लाडोवाली रोड, अलास्का चौक के आसपास व मदन फ्लोर मिल चौक पर दुकानदारों द्वारा किए कब्जों को देख कर भड़क गए। ए.सी.पी. ने पहले तो मौके पर ही दुकानदारों से बात की और बाद में अपने ऑफिस बुला कर उन्हें कब्जे खुद ही हटाने को कहा। 

ए.सी.पी. ट्रैफिक वैभव सहगल ने कहा कि उक्त स्थानों पर बैटरियां बेचने वाले व कबाड़ का काम करते लोगों ने सड़कों समेत फुटपाथ पर अपना सामान रख कर कब्जा किया हुआ है। सड़कों पर हुए कब्जों के कारण इन स्थानों पर जाम की शिकायतें आ रही थीं जिसके चलते वह मौैका देखने गए तो जाम का कारण मिल गया। उन्होंने मौके पर दुकानदारों से बात करके ऑफिस में मीटिंग में बुलाया। 

मीटिंग में शामिल हुए दुकानदारों को हिदायतें दी गई हैं कि वे तुरंत अपना सामान उठा कर सड़कों को खाली करें ताकि जाम की स्थिति न बने। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा से दुकानदारों ने सामान रख कर कब्जा किया तो वह उसी समय दुकानदारों पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि शास्त्री मार्कीट के चौक के आसपास स्थित कार रिपेयर करने वाले दुकानदार भी गाडिय़ां रोड पर खड़ी करके रिपेयर करते हैं और हर रोज बीचो-बीच खड़ी गाडिय़ों के कारण जाम लग रहा है।

Vatika