जस्सा मर्डर केस !पुलिस ने कालू के पिता सैमुअल और चाचा टीपू को उठाया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 08:52 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): संगत सिंह नगर में बीते दिनों हुए जस्सा मर्डर केस में नामजद मुख्यारोपी कालू के पिता सैमुअल मसीह और चाचा टीपू मसीह को थाना 2 की पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है। हालांकि पुलिस अधिकृत तौर पर इसकी पुष्टि करने से कन्नी काट रही है। बता दें कि जस्सा मर्डर केस में मुख्यारोपी कालू के पिता सैमुअल  मसीह और चाचा टीपू को पुलिस ने नामजद किया था। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में जल्द पेश करेगी। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने जालंधर में उनके एक रिश्तेदार के घर से ही गिरफ्तार किया है। 

गौरतलब है कि बीते दिनों 9 मार्च की रात को संगत सिंह नगर में जस्सा अपने भाई गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के साथ ससुराल पक्ष से मिलने के लिए जा रहा था। रास्ते में एक्टिवा पर जाते समय जस्सा को संगत सिंह नगर में अजय मसीह उर्फ काकू और विजय मसीह उर्फ कालू समेत उनके पिता सैमुअल मसीह, चाचा टीपू मसीह की पत्नी बबली, बहन रेनू व अन्य आरोपी मिल गए जिन्होंने जस्सा को घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर उसे मार दिया और सभी फरार हो गए। मामले को लेकर पुलिस ने मुख्यारोपी काकू और कालू को तो गिरफ्तार कर लिया था, मगर बाकी आरोपियों को पकड़ना बाकी था। इसको लेकर पुलिस ने कालू के पिता सैमुअल मसीह और टीपू मसीह को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों आरोपियों को पुलिस ने 2 दिन से ही हिरासत में रखा हुआ है, मगर कोर्ट में पेश करने के लिए आरोपियों से बरामदगी कराने के चक्कर में वारदात में इस्तेमाल हुए दातर और अन्य हथियारों की आरोपियों के साथ निशानदेही करवा रहे थे ताकि सबूतों को और पुख्ता किया जा सके। पुलिस दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर आफीशियली रिमांड पर लेगी। 

swetha