कैमरे में कैद हुर्इ जिम के फ्लोर मैनेजर की घटिया हकरत, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 07:20 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): मॉडल टाऊन स्थित ऑफ द ग्रिड जिम का फ्लोर मैनेजर मसाला कारोबारी वरुण विज की 90 हजार की साइकिल चुराकर भाग गया। साइकिल चोरी होने के बाद जब सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की गई तो आरोपी का पता चला जिसके बाद चहेड़ू चौकी की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करके साइकिल समेत आरोपी जग्गी को उसी के घर से गिरफ्तार कर धारा-379, 411 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कृष्ण नगर के रहने वाले वरुण विज ने बताया कि उनकी पी.पी.एम. गोल्ड मसाले के नाम से मंडी फैंटनगंज में दुकान है। उनका पैडलर्स नामक साइकलिंग ग्रुप है। वह 15 अगस्त पर छुट्टी होने के चलते अपने दोस्त विवेक सहगल व अन्य लोगों के साथ गए थे। उनके साथ जिम का फ्लोर मैनेजर जग्गी गाखल निवासी गाखलां पिंड भी था। उन्होंने हवेली रैस्टोरैंट में ब्रेकफास्ट भी किया। जब वे ब्रेकफास्ट करके बाहर आकर पार्किंग में खड़े हुए तो मौका पाकर आरोपी जग्गी ने अपनी एक्टिवा के साथ खड़ी उनकी साइकिल को हाथ में पकड़कर घसीटकर ले गया।

 उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर आकर हवेली रैस्टोरैंट की सी.सी.टी.वी. फुटेज और साथ ही स्थित लक्की ढाबा की फुटेज अपने कब्जे में ले ली। पुलिस ने आरोपी जग्गी गाखल का फोन नंबर लेकर कॉल लोकेशन के आधार पर उसका घर तलाश कर रेड की तो उसके घर से साइकिल बरामद हो गई। चहेड़ू चौकी इंचार्ज गुरप्रीत कौर ने बताया कि आरोपी जग्गी को पकड़कर जब पुलिस लेकर आई तो उसने पुलिस के सामने माना कि उसने साइकिल चुराई है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। सूत्रों की मानें तो आरोपी जग्गी ने कोर्ट में अपने बचाव के लिए जमानत चाचिका दायर की थी जोकि कोर्ट की ओर से खारिज कर दी गई। 

Vatika