जौहल अस्पताल फिर विवादों के घेरे में, ASI ने मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 01:20 PM (IST)

जालंधर: रामामंडी स्थित जौहल अस्पताल फिर विवादों के घेरे में नजर आ रहा है। जानकारी अनुसार ए.एस.आई. ने जौहल अस्पताल पर आरोप लगाया है कि अस्पताल के मालिक ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है और उसको थप्पड़ भी जड़े हैं। इस बीच ए.एस.आई. जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे चक्कर आ रहे थे जिसके चलते वह जौहल अस्पताल में इलाज के लिए आया। बता दें कि ए.एस.आई. जसपाल सिंह पुलिस लाइन में तैनात है। वह ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे थे रास्ते में उनकी तबीयत बिगड़ गई। 

इसी दौरान ही एक एक्सीडेंट केस जौहल अस्पताल में आया हुआ था तो उसने घायल लोगों का उपचार होने तक डाक्टर का इंतजार किया। इसके बाद उसने अस्पताल में अपना चेकअप करवाया तो उसका बी.पी. कम निकला। अस्पताल से बी.पी. लो की दवाई ली साथ ही उन्हें लिम्का पीने की भी सलाह दी। ए.एस.आई. ने बताया कि वहां से कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद अस्पताल से थोड़ी ही दूर गया था कि उसकी तबीयत और खराब हो गई जिसके चलते वह दोबारा जौहल अस्पताल आ गया। अस्पताल पहुंचने पर उसने तबीयत खराब होने के बारे में बताया तो जौहल अस्पताल का मालिक उससे उलझ पड़ा और उसे थप्पड़ जड़ दिए, साथ ही स्टाफ ने भी उसके साथ धक्का-मुक्की की। ए.एस.आई. ने इस मामले बारे हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की परंतु उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। 

दूसरी तरफ अस्पताल के पी.आर.ओ. ने बताया कि ए.एस.आई. द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। उन्होंने बताया कि ए.एस.आई. जब अस्पताल में आया तो उस समय एक एक्सीडेंट केस आया हुआ था। उस समय ए.एस.आई. घायल शख्स को किसी अन्य अस्पताल ले जाने के लिए बोल रहा था। ए.एस.आई. के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया और न ही उन्हें थप्पड़ मारे गए हैं। उन्होंने ए.एस.आई. पर उलटा आरोप लगाते हुए कहा कि वह ऐसा अस्पताल में कई बार कर चुका है। बता दें कि गत दिनों जौहल अस्पताल के खिलाफ पूर्व सैनिकों द्वारा धरना लगाया था और हाईवे जाम किया गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Urmila