महिला ने मेरे मरे हुए इकलौते बेटे पर टिप्पणी की थी, बाप हूं आग बबूला कैसे न होता : भाटिया

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 08:38 AM (IST)

जालंधर(वरुण): पूर्व मेयर व पार्षद पति कमलजीत सिंह भाटिया अपने ऊपर व उनकी पत्नी पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए वीरवार को मीडिया के सामने आए। भाटिया ने कहा कि उन पर ज्यादातर लगे आरोप गलत हैं, लेकिन कारोबारी लखविंद्र सिंह की पत्नी ने थाने में उनके मरे हुए बेटे पर टिप्पणी की थी। मरे हुए इकलौते बेटे के बारे में सुन कर मैं आग बबूला हो गया और उस बात का मुझे काफी गुस्सा था। 

कमलजीत सिंह भाटिया व उनकी पत्नी पार्षद जसपाल कौर ने वीरवार को प्रैस कांफ्रैंस की। भाटिया ने कहा कि जब वह थाना-5 में थे, तो लखविंद्र सिंह की पत्नी ने पुलिस के सामने बोला था कि तेरा बेटा मरा है, तेरे साथ भी ऐसा ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह एक नेता हैं, लेकिन एक बाप अपने मृत बेटे के बारे ऐसा कभी नहीं सुन सकता। दूसरी तरफ लखविंद्र व उसके भाई ने अपनी बहन के साथ मिल कर बेटी को विदेश भेजने के लिए 10 लाख रुपए ले रखे थे, पर विदेश भेजने का कोई प्रोसैस शुरू नहीं किया था।

6 जुलाई को उन्हें पता लगा कि निरंजन टूल्स के मालिक लखविंद्र सिंह व गुरविंद्र सिंह दोनों कमेटियों का पैसा लेकर विदेश भागने लगे हैं, वह तुरंत उनके घर पहुंचे तो घर में लखविंद्र की मां व बेटी के अलावा कोई नहीं था। उनकी पत्नी ने लखविंद्र सिंह की मां को जरूर बोला था कि तुम लोगों ने उनका खून चूस लिया, लेकिन कोई गाली-गलौच या फिर हाथापाई नहीं की। उन्होंने कहा कि बेटे के बारे बोली गए शब्दों के कारण भी वह काफी गुस्से में थे। उन्होंने कहा कि बाकी मामला पुलिस के ध्यान में है और जल्द ही सच सामने आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News